Animal Viral Video:  सोशल मीडिया पर की सारे जानवरों के खूबसूरत वीडियो वायरल होते रहते हैं। जो कभी हैरान तो कभी हमारे चेहरे पर खुशी ले आते हैं। आज हम आपके लिए कुछ ऐसा ही वीडियो लेकर आए हैँ। जिसे देखने के बाद आपका मन भी खुश हो जाएगा और आप हैरान हो जाएंगे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, एक ऑक्टोपस पानी मे रंग बदलता हुआ नजर आ रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हं कि, पहले ऑक्टोपस सफेद रंग का नजर आ रहा है। उसके बाद वो अपना रंग बदलता है और डारंके ब्राउन कलर का हो जाता है।  साफ पानी मे रंग बदलते हुए क्टोपस को देखना अपने आप में एक हैरानी भरा वीडियो है।

ऑक्टोपस का अनोखा वीडियो

आपको बता दें,वंडर ऑफ साइंस (Wonder of Science) ने ट्विटर पर इस वीडियो को पोस्ट किए गए, 23 सेकंड के वीडियो में सेफलोपॉड समुद्र तल के चारों ओर घूमते हुए और आसपास के जीवों के अनुसार अपनी त्वचा का रंग बदलते हुए दिखाया गया है।

ये भी पढ़ें:Shamshera New Song: सॉन्ग ‘Fitoor’ में रणबीर और वाणी की केमिस्ट्री देखते ही रह गए फैंस

कैमरा ऑक्टोपस  का तब तक पीछा करता है जब तक कि वह जमीन पर नहीं बैठ जाता है और पानी के रंग का जैसा नहीं हो जाता है। इस वीडियो को कुछ घंटे पहले ही सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। लेकिन इस वीडियो पर काफी अच्छे कमेंटस भी सामने आ रहे हैं। आपको इस वीडियो को देखने के बाद कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Viral News: देश में दिखी इंसानियत, मुस्लिम परिवार ने राम नाम सत्य के साथ किया हिन्दू का अंतिम संस्कार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version