Bhabhi Dance Video:  इन दिनों भाभी के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचाया हुआ है। इस वायरल होते वीडियो में भी आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलने वाला है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, सोशल मीडिया की क्वीन कही जाने वाली जन्नत जुबैर जींस और शर्ट में बॉलीवुड गाने ‘तेरी भाभी खड़ी है’ पर जबरदस्त डांस कर रही हैं। जन्नत जुबैर के डांस स्टेप्स फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। इसके साथ ही वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। जन्नत को उनके फैंस ने अधिकतर तड़कते-भड़कते हुए गानों या फिर डायलॉग्स पर ही लिपसिंग करते हुए देखा होगा। लेकिन इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस कमेंट करते हुए कह रहे हैं कि, जन्नत जुबैर पर भी भाभी का रंग चढ़ गया है। तभी तो वो भाभी के गाने पर गजब तरह से कमर हिला रही हैं। उनके डांस स्टेप लोगों को काफईी पसंद आ रहे हैं। इसके साथ ही उनकी वीडियो को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। उनके इस डांस वीडियो पर अब तक लाखों लोगों के कमेंट और लाइक्स आ चुके हैं। यही कारण है कि, ये वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो रहा है।

यहां देखें VIDEO

आपको बता दें, जन्नत जुबैर के एक्सप्रेशन मौजूद सभी लोगों को काफी हैरान कर रहे हैं। इसके साथ ही भाभी का डांस दिल को छू लेने वाला है। यही कारण है कि, ये विडियो इतना ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वायरल होते वीडियो को देखने के बाद आप भी झूमने पर मजबूर हो जाएंगे।भाभी की डांस वीडियो को कुछ ही समय पहले ही इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है। लेकिन इस पर अब तक लाकों लाइक्स आ चुके हैं। इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार भाभी की डांस वीडियो को देख आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version