Bhabhi Dance Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, लाल साड़ी में नई-नवेली भाभी ननंद के साथ धांसू डांस करती हुई नजर आ रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, भाभी ननंद के साथ हरियाणवीं गाने 52 गंज पर जबरदस्त डांस कर रही है।

यहां देखें Video

नई भाभी ने किया ननंद के साथ डांस

भाभी अपने ठुमकों से ननंद को सीधे टक्कर दे रही है। भाभी के डांस स्टेप्स काफी गजब के हैं। जि्हे देखकर वहां पर मौजूद लोग जमकर तालियां बजा रहे हैं। नई भाभी ने अपने डांस से सभी का दिल जीत लिया है।वायरल हो रहे वीडियो में आप ऐसा ही कुछ देख सकते हैं कि, भाभी के डांस को देख शादी में मौजूद लोग जमकर तालियां बजा रहे हैं। इसके साथ ही इस डांस वीडियो को अपने केमरें में भी कैद कर रहे हैं। आपको बता दें, देवर के एक्सप्रेशन मौजूद सभी लोगों को काफी हैरान कर रहे हैं। इसके साथ ही भाभी का डांस दिल को छू लेने वाला है। यही कारण है कि, ये विडियो इतना ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वायरल होते वीडियो को देखने के बाद आप भी झूमने पर मजबूर हो जाएंगे।

वीडियो को खूब किया जा रहा पसंद

ये भी पढ़ें: Devar Bhabhi Dance Video: डीजे पर देवर-भाभी की जोड़ी ने लगा दी आग, लोग तालियां बजाने को हो गए मजबूर

भाभी की डांस वीडियो को कुछ ही समय पहले ही इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है। इस डांस वीडियो पर लोग काफी मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। लेकिन इस पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार भाभी की डांस वीडियो को देख आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version