Bhabhi Dance Video: सोशल मीडिया पर इन दिनो सबसे राजी बोलने की अपील कर रही है। इनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है। दरअसल हम बात कर रहे है नीली साड़ी पहन कर डांस कर रही एक भाभी की जो अपने बालम से सीधे मुंह बात करने यानि उनसे ठंग से बात करने की अपील कर रही है। सोळ मीडिया पर डांस के चाहने वालो की कोई कमी नही है। लोग डास वीडियोज को काफी पसंद करते है। वहीं ये डांस वीडियो अगर किसी पतली और कमसिन भाभी का हो तो क्या ही कहना। भाभियों पर तो वैसे भी सारा जमाना फिदा रहता है। इनके डांस की एक झलक आपको दीवाना बना सकती है।

भाभी बोली ‘राजी बोल जा’

सोशल मीडिया पर एक देसी भाभी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें देसी भाभी ‘राज्जी बोल जा’ गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर भाभी के डांस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो में भाभी ने नीले रंग की साड़ी पहन रखी है। यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है और लोगों को खूब पसंद आ रहा है। हालांकि वीडियो में भाभी का चेहरा तो नजर नही आ रहा है लेकिन सैक्सी डांस और पतली कमर लोगो को भरपूर मनोरंजन दे रहा है। भाभी का इतना अच्छा जांस देखकर तो उनके बालम तो क्या सारी दुनिया उनसे राजी बोल जाएगी।

ये भी देखें: Bhabhi Dance Video: जब देवर को अकेला देख सभी भाभियों ने पकड़ा, पूरा गांव देखता रह गया

ये भी देखे: Sapna Chaudhary Dance Video: सपना के लक ‘कसूता डांस’ पर फिदा हुए फैंस, देखें वीडियो

पतली कमर बनी जी का जंजाल

देसी भाभी के डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर लोगो को दीवाना बना रहे है। यूजर्स भाभी की तारीफ करते हुए नही थक रहे है। वीडियो को यूट्युब पर KNJ Beats Dance नाम के चैनल से अपलोड किया गया है। वीडियो 29 मिलियन व्यूज मिल चुके है। इससे आप वीडियो की पॉपुलैरिटी का अंदाजा समझ सकते है। कमेंट बॉक्स में भी वीडियो को काफी सराहा जा रहा है। लड़के ही नही बल्कि लड़कियां भी भाभी के डांस की तारीफ करते नही थक रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

 

Share.
Exit mobile version