Bhabhi Hot Video: इंटरनेट पर भाभियों का देसी डांस वीडियो आजकल ट्रेंड कर रहा है। भाभियों के लटके झटकों पर फैंस अकसर अपना दिल हार जाते हैं। यही कारण है कि, उनके डांस के वीडियो अकसर सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल होते रहे हैं। जिसे देखकर फैंस खुद को रोक नहीं पात हैं।

देसी भाभी ने किया हॉट डांस

ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक देसी भाभी साड़ी पहनकर घूंघट में डांस करती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो के बैग्राउंड में कई महिलाएं गाती हुईं और ढोलक बजाती हुई दिखाई दे रही है। इसके साथ ही वीडियो में भाभी झूमती हुई नजर आ रही है। लाल साड़ी में कमर मटकाती भाभी को देख फैंस अपना दिल हार बैठे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं। भाभी के मदहोश कर देने वाले एक्शन फैंस के सीधे दिल पर वार कर रहे हैं।

वीडियो मूड बना देगा

भाभी के जलवों को देखकर ही मूड बन रहा है। इसके साथ ही आप वीडियो में देख सकते हैं कि, भाभी की मटकती हुई कमर सीधे शकीरा के लटके झटकों को टक्कर दे रही है। नीचे दिए घए वीडियो में आप ऐसी कई सारी साड़ी वाली महिलाओं को किसी समोह में इकठ्ठा हुआ देख सकते हैं। इस बीच एक भाभी मुंह ढक कर कमरतोड़ डांस करती हुई निजर आ रही है।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video: मोनालिसा की ’26 के कमर 32 के सीना’ देख मदहोश हुए खेसारी, देखें हॉट वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर Lavi video Lap नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस पर अब तक हजारों तो वहीं हजारों कमेंट आ चुके हैं। फैंस इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, लोकेशन किसी गांव की लग रही है। यही कारण है कि, इस वीडियो को इतना प्यार मिल रहा है। इस डांस वीडियो को देखने के बाद आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video: सपना के गाने पर देसी भाभी ने शॉर्ट्स में किया हॉट डांस,देख थम जाएगी सांस

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version