Bhabhi Hot video: इन दिनों किसी बड़े स्टार की फिल्म चलें ना चलें लेकिन एक चीज है जो इन दिनों सबसे ज्यादा चल रही है और वो है देसी भाभियों का डांस। कुछ ही समय में वीडियो पर इतने ज्यादा व्यूज आ जाते है कि वीडियो वायरल वीडियो की कैटेगरी में शामिल हो जाता है। लोग वीडियोज पर जमकर प्यार लुटाते है। वीडियो पर तरह-तरह के और मजेदार कमेंट्स भी आते है। इन्हें पढ़कर भी उतना ही मजा आता है जितना वीडियो देखकर।

https://youtu.be/0mJBV3RuDaA

साड़ी में थिरकती इन भाभियों का जादू लोगों पर इतना ज्यादा चढ़ा हुआ है कि भाभियों के डांस का अगर एक भी वीडियो सामने आता है तो वायरल हो जाता है। साडी में डांस करती ये भाभियां आपको दीवाना बनाने में पुरी तरह से कामयाब है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें देसी भाभियों की दिलकश अदांए देख कर आपका मूड रोमंटिक तो पक्का हो जाएगा।

भाभी की ब्रा में दिखा सब कुछ

वीडियों में थिरकती ये भाभिया कहीं साडी पहन कर अपने हुस्न का जादू लोगों पर चला रही है तो कभी वेस्टर्न ड्रेसिस में लोगो को अपना दीवाना बना रही है। नीली, काली, पीली तो कही हरी साडी भाभियों की खूबसूरती में चार चांद लगा रही है। भाभी की पतली कमर, सैक्सी फिगर, लंबे बाल और जबरदस्त डांस वीडियो देखने के लिए आपको मजबूर कर देता है। जमीन पर बैठकर भाभी का बोल्ड डांस मूड को ठीक करने के लिए एकदम सही चॉइस है।  

ये भी पढ़े: Bhabhi Hot Video: भाभी ने ब्लाउज के बटन खोलकर उह आह की आवाजों के साथ किया जहरीला डांस

देसी डांस का सबसे अच्छा वीडियो

भाभियों के डांस का ये वीडियो यूट्यूब पर शिवानी शर्मी नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है। वीडियो पर अब तक 10,00000 व्यूज आ चुके है। वहीं वीडियो को हजारों लोग लाइक भी कर चुके है। कमेंट्स में लोग भाभयों के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे है। कोई इन्हें सेक्सी बता रहा है तो कोई इनके डांस का मुरीद हुआ जा रहा है। कुछ लोग तो इनके नाम औक फोन नंबर तक जानना चाह रहे है तो वहीं कुछ लोग इस वीडियों को डांस कलेक्शन का बेस्ट वीडियो बता रहे है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version