Bride Groom Video: सोशल मीडिया पर आपने दूल्हा और दुल्हन के कई सारे वायरल होते वीडियो देखें होंगे लेकिन आज जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं। उसे देखने के बाद आपका सिर चकरा जाएगा। इसके साथ ही आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे। आपने दूल्हा-दुल्हन के कई सारे फनी और लड़ाई झगड़े के वीडियो देखे होंगे लेकिन ऐसा वीडियो शायद ही देखा होगा , जिसमें नई नवेली दुल्हन अपने नए नवेले दूल्हे की जमकर क्लास लगा रही है और बेचारा दूल्हा सहमा सा खड़ा है और उसे कुछ समझ नहीं आ रहा है।

यहां देखें Video

गुटखेबाज दूल्हे को दुल्हन ने सिखाया सबक

अब आप सोच रहे होंगे कि, ऐसा क्या हो गया। जिसके कारण दूल्हे को दूल्हन इतनी बुरी तरह से लताड़ रही है तो आपको बता दें, दूल्हा शादी के मंडप पर गुटखा खा कर पहुंच गया। जिसे देखकर दूल्हन का पारा चढ़ गया और वो मेहमानों के सामने ही डांटने लगी।वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि, शादी के मंडप में दूल्हा और दुल्हन बैठे हुए हैं। इस दौरान आप देख सकते हैं कि, दूल्हा-दुल्हन रिश्तेदारों से घिरे हैं। इस वायरल होते वीडियो में आप सुन सकते हैं कि, दुल्हन अपने दूल्हे से कह रही है कि, गुटखा खा रहे हो। इसके बाद वो जोर-जोर से चिल्लाने लगती है।

मंडप में जड़े थप्पड़

जिसे देखकर लोग तो हैरान हो ही जाते हैं। इसके साथ ही आप देख सकते हैं कि, दूल्हन अपने नए नवेले दूल्हे को पीट भी रही है। जिसके बाद दूल्हा खड़े होकर गुटखा थूकने की जगह ढूंढने लगता है और देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो जाता है।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video:  नेपाली भाभी की इन अदाओं के फेल हुई बॉलीवुड हसीनाएं, ये नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

आपको बता दें, इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर official_niranjanm87 नाम के एक पेज ने शेयर किया है। जिस पर लोगों के जबरदस्त रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version