Bride Groom Video: सोशल मीडिया पर आपने दूल्हा-दूल्हन के कई सारे फनी और लड़ाई-झगड़े वाले वीडियो देखे होंगे लेकिन हम दावे से कह सकते हैं कि, ऐसा वीडियो कभी नहीं देखा होगा जिसमें दूल्हा अपनी-नई नवेली दुल्हनिया को जोश-जोश में बहन बोल देता है। खास बात ये है कि, उसे पता ही नहीं चलता है कि, वो कह क्या रहा है।

यहां देखें Video

दूल्हे ने दूल्हन को कहा प्यारी बहन

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है। उसमें आप देख सकते हैं कि, शादी संपन्न हो चुकी है और दूल्हा बंद कमरे में सुहागरात के लिए पहुंचे हैं। इस बीच दूल्हे को शादी की वीडियो बनाने का मन करता है और वो जोश-जोश में कैमरा निकलकर वीडियो बनाने लगता है। वीडियो में आप देख सकते है कि, दूल्हा अपने दोस्तों को शादी के अपडेट दे रहा है। वो कहता है, शादी हो चुकी है.. बाराती को खाना खिलाया जा रहा है…. फोटो भी शूट कर लिए “आप लोग कॉमेंट कर बताओ कि हमारी प्यारी बहन कैसी लग रही है घूंघट में” ।

ये भी पढ़ें: Devar Bhabhi Dance Video: डीजे पर देवर-भाभी की जोड़ी ने लगा दी आग, लोग तालियां बजाने को हो गए मजबूर

वीडियो देख लोट-पोट हो जाएंगे

इस दौरान आप देख सकते हैं कि, दूल्हा अपनी नई-नवेली दूल्हन को किस भी करता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, दूल्हा अपनी नई-नवेली दूल्हन पर खूब प्यार लुटा रहा है। दोनों के बीच खूब प्यार लग रहा है जो कि, यूजर्स को पसंद भी आ रहा है। लेकिन जिस तरह से दूल्हा ने अपनी नई दुल्हनिया को बहन कहकर बुलाया है। उसे देखकर हर कोई हैरान है। यही कारण है कि, इस वीडियो पर कई सारे मिम्स भी बन रहे हैं। इसके साथ ही ये वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version