Bride Groom Video: सोशल मीडिया पर आपने दूल्हा और दुल्हन के एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते देखें होंगे। इन वायरल होते वीडियो में कभी दूल्हा और दूल्हन लड़ाई करते हुए नजर आते हैं तो कभी प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं। लेकिन आज जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं। वो वीडियो थोड़ा हटके हैं क्योंकि इस वीडियो में एक खूबसूरत दुल्हन है जो कि, अपने सांवले पति को देखकर अलग-अलग तरह से मुंह बना रही है। जिसे देखने के बाद फैंस खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं।

यहां देखें Video

दूल्हे को देख दुल्हन का चढ़ा पारा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल होते वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक बेहद खूबसूरत दुल्हन शादी के जोड़े में सजी-धजी स्टेज की तरफ बढ़ती हुई नजर आ रही है। इसके साथ ही वीडियो में आप देख सकते हैं कि, शादी का माहौल है, सभी लोग वरमाला का इंतजार कर रहे हैं। जहां एक तरफ सभी के चेहरे पर मुस्कान देखने को मिल रही है तो वहीं दुल्हन के चेहरे पर गुस्सा साफ देखा जा सकता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, वो अपनी शादी से बिल्कुल भी खुश नहीं है। इसके साथ ही जब फैंस ने इस वीडियो को देखा तो उनको दुल्हन का दुख समझ आ गया।

ये भी पढ़ें: Devar Bhabhi Dance Video: डीजे पर देवर-भाभी की जोड़ी ने लगा दी आग, लोग तालियां बजाने को हो गए मजबूर

फैंस कर रहे मजेदार कमेंट

इसके साथ ही आपको बता दें, वीडियो को देखकर कुछ लोगों को हंसी आई होगी, तो कुछ लोग भौचक्के रह गए हैं। खुद दुल्हन भी अपने दूल्हे को देखकर हैरान रह गई। इसमें देखा जा सकता है कि दूल्हा स्टेज पर खड़े होकर दुल्हन का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है। लेकिन दुल्हन को अपने दूल्हे का कोई इंतजार नहीं है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version