Bride Groom Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक दूल्हा-दुल्हन के वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिन पर फैंस जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं। आज भी हम आपके लिए एक ऐसा ही दूल्हा-दुल्हन का डांस वीडियो लेकर आए हैं। जिसे देखने के बाद आप ना चाहते हुए भी कमेंट करने को मजबूर हो जाएंगे, क्योंकि खबर ही कुछ ऐसी है। आपको बता दें, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि, शादी के मंडप पर दूल्हा-दुल्हन बैठे हुए हैं और इस दौरान दुल्हन कुछ ऐसा कर देती है। जिसके बाद ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाता है।

देखें Video

दुल्हन ने दूल्हा को किया किस

इसके साथ ही परिवार वालों के भी होश उड़ जाते हैं। आपको बता दें, इस कुछ सेकेंड् के वीडियो में आप देख सकते हैं कि, शादी की रस्में चल रही हैं। मंडप पर दूल्हा और दुल्हन दोनों के ही परिवार वाले मौजूद हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, पंडित जी विवाह मंत्र पढ़ रहे हैं इसके साथ ही दूल्हा अपनी दुल्हन को मंगलसूत्र पहना रहा है।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video:  नेपाली भाभी की इन अदाओं के फेल हुई बॉलीवुड हसीनाएं, ये नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

दूल्हा शर्म से हुआ लाल

इस इस दौरान दुल्हन को अचानक जोश चढ़ता है और वो अचानक से दूल्हे को किस कर लेती है। जिसके बाद वहां पर मौजूद लोग हैरान हो जाते हैं और हंसने लग जाते हैं। इसके बाद ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाता है। दुल्हन जिस तरह से दूल्हे के गाल पर किस करती है उसे देखकर दूल्हा शर्म से लाल हो जाता है। दूल्हे को समझ ही नहीं आता है कि, वो क्या करे?, वही दुल्हन का भी हंस-हंस कर बुरा हाल हो जाता है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version