सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक हैरान कर देने वाली खबरें सामने आती रहती है, जो अकसर हम सभी को हैरान करती रहती हैं। ऐसी एक हैरान कर देने वाली खबर यूपी के मेरठ शहर से आयी है। जहां पर ग्राहक ने सिर्फ दुकान के मालिक की इसलिए पिटाई कर दी क्योंकि उसे चिकन खाना था और दुकान के मालिक ने चिकन परोसने से मना कर दिया।

फिर क्या था ग्राहक का गुस्सा ऐसे सातवें आसमान पर पहुंचा कि, पहले तो ग्राहक ने दुकान के मालिक को जमकर पीटा और फिर दुकान के मालिक के भतीजे पर गोली चला दी। इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी मचा दी। इस घटना के बाद सिकंदराबाद के सर्कल अधिकारी सुरेश कुमार ने बड़ी जानकारी देते हुए बताया कि, मामले में पांच लोगों और 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। इसके साथ ही अब तक दो लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

ये भी पढ़ें Satya Nadella Son Death- दुनिया के सबसे अमीर आदमी पर टूटा दुखों का पहाड़ Satya Nadella के बेटे की हुई मौत

मामले में पीड़ित दुकान के मालिक अब्दुल वहीद ने अपनी शिकायत में कहा कि ग्राहक ने चिकन मांगा था, लेकिन त्योहारों के मौसम के कारण मांस नहीं परोसा जा रहा है। इसी लिए उन्होंने चिकन देने से मना किया। जिसके बाद आरोपियों ने पीड़ित दुकान के मालिक के भतीजे मोहम्मद अतीक के पैर में गोली मार दी और भाग गए। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। ‌

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version