Devar Bhabhi Dance Video:  सोशल मीडिया पर ऐसे कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें आप देवर और भाभी को डांस करता हुआ देख सकते हैं। इन डांस वीडियोज को काफी पसंद किया जाता है। देवर भाभी के वायरल होते डांस वीडियो को आप सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर देख सकते हो। क्योंकि देवर और भाभी का रिश्ता काफी अनोखा रिश्ता होता है। इस लिए इन दोनों के रिश्तों पर आपको कई सारे वीडियो और मिम्स बनते हुए मिल जाएंगे। लेकिन आज हम आपके लिए जो वीडियो लेकर आए हैं। उसे देखने के बाद आप इस भाभी और देवर की वीडियो के फैन हो जाएंगे।

देवर का शादी में झूमकर नाची भाभी

वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हा दुल्हन स्टेज के करीब खड़े हैं और बैकग्राउंड में सुपरहिट सॉन्ग ‘लो चली मैं’ बज रहा है कि तभी भाभी मैदान में कूद पड़ी और जमकर डांस करने लगी। डांस में भाभी ऐसे-ऐसे स्टेप्स कर दिखाती है कि बैंक्वेट हॉल में मौजूद बाराती और घराती खुद को ताली बजाने से नहीं रोक पा रहे हैं। वायरल हुए इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब दूल्हा बने देवर को देखकर उसकी भाभी खुशी से फूली नहीं समाई और जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस देकर सबको चौंका दिया।

ये भी पढ़ें:Bhabhi Hot Video: देसी भाभी ने रेलवे स्टेशन पर ऐसे मटकाई कमर, देख लड़के लेने लगे मजे

वीडियो देख झूम उठोगे

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, देवर की शादी मे किस तरह से भाभी झूमकर डासं करती हुई नजर आ रही है। भाभी की अदें और एक्सप्रेशन दोनों ही लाजवाब हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, शादी में कई सारे रिश्तेदार भी देवर और भाभी की केमिस्ट्री को देखकर काफी खुश हो रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, देवर और भाभी बॉलीवुड के अलग-अलग गानों में झूमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Hariyanvi Hot Video: मुस्कान बेबी ने डांस करते हुए अनु चौधरी के साथ की गंदी हरकत, देखते ही रह गए लोग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version