सोशल मीडिया पर हाल-फिलहाल बॉलीवुड की एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की हाल ही में कराए गए फोटोशूट की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। फैंस भी उनकी इन फोटोज पर जबरदस्त कमेंट कर रहे हैं। हालांकि इस बात में कोई दो राय नहीं कि जाह्नवी कपूर वेस्टर्न और ट्रेडीशनल दोनों ही आउटफिट्स में कमाल की लगती हैं। ठीक वैसे ही इस बार भी जाह्नवी अपने फोटोशूट में कमाल की लग रही है। जाह्नवी ने इस फोटोशूट में गोल्डन ड्रेस पहनी हुई है जोकि उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रही है। जाह्नवी ने इन सभी तस्वीरों के कैप्शन में लिखा है कि “आपके लिए यह जमीन बंजर होगी लेकिन मेरे लिए गोल्डन सैंड है।”

ये भी पढ़े: कालीचरण की रिहाई के लिए BJP विधायक ने चलाया मुहिम, इन धाराओं में मुकदमा दर्ज, पढ़ें पूरी खबर

अपनी शानदार ड्रेस के साथ उन्होंने ग्लौसी मेकअप किया हुआ है जोकि उनके स्किन टोन से काफी मैच कर रहा है। इसके साथ एक्ट्रेस ने ट्रेडिशनल ज्वैलरी पहनी हुई है जिसकी वजह से जाह्नवी कपूर की खुबसूरती में और भी ज्यादा रंग भर रहे हैं। बता दें कि जाह्नवी कपूर भी उन स्टार किड्स में से शामिल है जिन्होंने इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम बहुत कम समय में कमा लिया है। इसके अलावा जाह्नवी कपूर की वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं, जिनमें वह गरीब बच्चों की मदद करती हुई नजर आती हैं। जाह्नवी कपूर की जिंदादिली को फैंस के द्वारा भी काफी पसंद किया जाता हैं। 

बेस्टफ्रेंड का नाम भी रहता है सुर्खियों में

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर सिर्फ अपनी तस्वीरों और वीडियोस के लिए ही सुर्खियों में नहीं रहती। बल्कि अपनी बेस्ट फ्रेंड सारा अली खान के साथ अपनी दोस्ती को निभाने के लिए भी अक्सर चर्चा में रहती है। अभी कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड की यह दोनों एक्ट्रेस केदारनाथ दर्शन करने गई थी। इन दोनों ही अभिनेत्रियों की यह बॉन्डिंग अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। इस बात में कोई दो राय नहीं कि जाह्नवी कपूर के अबतक के एक्टिंग करियर में काफी उतार-चढ़ाव रहे हैं। उनकी एक्टिंग को लेकर फैंस ने भी उन्हें काफी ट्रोल किया है लेकिन फिल्म गुंजन सक्सेना उनके जीवन में एक टर्निंग प्वाइंट की तरह आई। जिसके बाद उन्हें काफी प्रशंसा मिली।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version