कोरोना का दंश झेल रहा पूरा विश्व समेत भारत परेशान है। सरकार द्वारा हर वो मुमकिन संभव किया जा रहा है, जिससे कोरोना पर लगाम लगाया जा सके। लेकिन कुछ लोग इस बीमारी को अपने लिए अवसर मानकर लुफ्त उठा रहे हैं। सोशल मीडिया पर घनबाद से एक ऐसा तस्वीर वायरल हो रहा है जिसमें कोविड अस्पताल में एक मरीज पार्टी करता नजर आ रहा है। तस्वीर में कोरोना संक्रमित मरीज अपने वार्ड में ही शराब और कबाब का लुत्फ उठा रहा है।

धनबाद के कोविड अस्पताल में भर्ती एक अपराधी अपने वार्ड में शराब और कबाब का लुत्फ उठाते नजर आ रहा है। हैरान कर देने वाली बात है कि कोरोना संक्रमित अपराधी के हाथों में हथकड़ी है, इसके बावजूद वो शराब और कबाब का लुत्फ उठाते हुए प्रशासन को मुंह चिढ़ा रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मामले का संज्ञान लेते हुए धनबाद जिला प्रशासन को कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

तस्वीर पर गौर किया जाए तो कोरोना संक्रमित अपराधी के हाथों में हथकड़ी है। मेज के सामने बैठ वो शराब को ग्लास में परोस रहा है। वो कोरोना को अपने लिए मौका बनाते हुए शराब और कबाब का लुफ्त उठा रहा है और इस बेहतरीन पल को अपने कैमरे में कैद कर रहा है। उसने कोरोना अस्पताल को ‘बार एंड रेस्टोरेंट’ में तब्दील कर दिया था। ऐसे में प्रशासन के उपर कई सवाल खड़ा होता है। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए सीएम हेमंत सोरेन ने कार्रवाई का आदेश दिया है।

Share.
Exit mobile version