सोशल मीडिया पर वायरल होना इन दिनों बहुत आसान काम है। आए दिन कोई ना कोई बॉलीवुड स्टार या बड़ी हस्ती अपनी फोटोज या वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहता है। हालांकि आज संडे को सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की दो तस्वीरें ट्रेंड कर रही हैं। हर कोई तस्वीर के अलग ही मायने निकाल रहा है। सोशल मीडिया पर दोनों के फोटोज पर मजेदार मीम्स भी बनने लगे हैं। दोनों ही तस्वीरों ने आज सबका संडे मजेदार बना दिया है।

 फोटोज पर विपक्षियों ने लिये मजे

दरअसल वायरल फोटोज में पीएम मोदी सीएम योगी के कंधे पर हाथ रखकर टहलते नजर आ रहे हैं। तस्वीर को देखकर साफ लग रहा है कि पीएम मोदी सीएम योगी को कुछ समझाने की कोशिश कर रहे हैं। दूसरी तस्वीर दोनों के बैक साइड की है जिसमें दोनों टहलते दिख रहे हैं। उन तस्वीरों को खुद सीएम योगी आदित्यनाथ ने शेयर करते हुए लिखा-हम निकल पड़े हैं प्रण करके, अपना तन-मन अर्पण करके, जिद है एक सूर्य उगाना है, अम्बर से ऊंचा जाना है, एक भारत नया बनाना है। वहीं तस्वीरों पर विपक्षी भी मजे लेते हुए नजर आए। समाजवादी पार्टी के एमएलसी सुनील सिंह यादव ने तंज कसते हुए लिखा कि ‘तुमसे न हो पाएगा.’ उन्होंने लिखा कि यूपी में तो अखिलेश ही आएगा।

यह भी पढ़े:24 नवंबर को कैबिनेट करेगा बड़ी बैठक, तीन कृषि कानूनों को निरस्त करने के प्रस्ताव को मिल सकती है मंजूरी

क्या है तस्वीर के मायने


1.जो भी इन तस्वीरों को देख रहा है वो अपने ही अलग मायने निकाल रहा है। इस तस्वीर से ये बात तो साफ है कि आगामी विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश से सीएम का चेहरा योगी आदित्यनाथ ही होंगे। मोदी-योगी की जोड़ी उत्तर प्रदेश में भविष्य की जोड़ी है

2.तस्वीरों में सीएम योगी और पीएम मोदी के बीच के साथ बॉन्ड को साफ देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर तस्वीरें आने के बाद लोगों इन्हें जय और वीरू की जोड़ी बता रहे हैं।

3.तस्वीरों से पता चलता है कि पीएम मोदी का सीएम योगी पर पूरा भरोसा है। और मोदी चुनाव में योगी के साथ पूरी ताकत से खड़े हैं। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version