Viral Video: अक्सर यात्रा के दौरान यात्रियों के बीच कहासुनी हो जाती है। बस, ट्रेन या फिर रोड पर ट्रैफिक सिग्नल के दौरान भी यात्रियों के बीच लड़ाई देखी गई। लेकिन इस बार फ्लाइट में यात्रियों के बीच मारपीट का एक मामला सामने आया है। बैंकॉक से कोलकाता आ रही फ्लाइट में यात्रियों के बीच मारपीट का एक वीडियो सामने आया। जिसमें 2 यात्रियों में आपस में कहासुनी के बाद हाथापाई शुरू हो गई।

थाई स्माइल एयरवेज में यात्रियों में हुई हाथापाई

थाई स्माइल एयरवेज के विमान में यात्रियों के बीच लड़ाई में एक दूसरे को थप्पड़ भी मारे गए। तनाव इतना बढ़ गया था कि फ्लाइट क्रु को उनका बचाव करना पड़ा और इसका वीडियो भी वायरल हो गया। विमान में सवार एक यात्री ने इस लड़ाई का वीडियो अपने ट्विटर पर पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘बैंकॉक से कोलकाता आ रही फ्लाइट में हाथापाई हुई।’ इस वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि 2 यात्री आपस में बहस करते हैं। उनमें से एक व्यक्ति कहता है कि ‘शांति से बैठ जाओ।’ इसके बाद दूसरा कहता है ‘आप अपना हाथ नीचे रखें।’ इसके बाद दोनों की बहस हाथापाई में बदल जाती है और एक दूसरे को थप्पड़ लगा देते हैं।

https://twitter.com/YadavMu91727055/status/1608085333354102786?s=20&t=FVqlpU0AvTUos8r47KsQzw

यूजर्स ने की कार्रवाई की मांग

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने रिएक्ट किया है। एक यूजर ने इस पर कार्रवाई करने की मांग की है। यूज़र का कहना है कि ‘तीन व्यक्ति मिलकर एक व्यक्ति को मार रहे हैं और सिर्फ अपना बचाव कर रहे हैं। फ्लाइट में इस तरह का कारनामा निंदनीय है। दोषियों को सजा मिलनी चाहिए।’ अन्य व्यक्ति का कहना है कि ‘इन लोगों पर हवाई यात्रा पर आजीवन प्रतिबंध लगा दो।’

Also Read-  ट्रेंडिंग सॉन्ग ‘पतली कमरिया’ पर मास्टर और बच्चों का डांस देखकर मचल जाएगा आपका मन, जरूर देखें VIRAL VIDEO

पहले भी एयर होस्टेस के साथ हुई थी बदतमीजी

बता दें कि इससे पहले भी फ्लाइट का एक और वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें इस्तानबुल से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट में एयर होस्टेस के साथ यात्री की बहस हो जाती है। एयर होस्टेस के साथ सही से बात ना करने पर वह उसको शांत करती है। लेकिन यात्री एयर होस्टेस से बुरे लहजे में बात करता है। इसके बाद इनकी बहस और ज्यादा बढ़ जाती है। इस वीडियो के बाहर होने के बाद इंडिगो की तरफ से भी बयान दिया गया था कि एयर होस्टेस के साथ अच्छा व्यवहार किया जाए।

Also Read- VIRAL VIDEO: जानिए क्यों आखिर इस शख्स को देखकर खूंखार मगरमच्छ के उड़े होश, चेहरा देख पानी में भागा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version