Viral Animal Video: कुत्ते और बिल्ली को जानी दुश्मन माना जाता है। आपने कुत्ते और बिल्ली की लड़ाई के कई सारे किस्से और कहानी पढ़ी, सुनी और देखी होंगी। लेकिन आज हम जो वीडियो आपके लिए लेकर आए हैं, उसे देखने के बाद आपका ये भ्रम भी दूर हो जाएगा कि, कुत्ते और बिल्ली जानी दुश्मन होते हैं। जी हां नीचे दिए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि,सफेद और काले रंग की बिल्ली पानी में डूबने से बचने के लिए मदद की गुहार लगा रही है।

कुत्ते ने बचाई बिल्ली की जान

इस दौरान दो कुत्ते बिल्ली की जान खतरे में देख उसकी मदद करना चाहते हैं। उनमें से एक कुत्ता पास ही पड़े तार से बिल्ली की मदद करना चाहता है लेकिन व कर नहीं पाता है। बिल्ली लगातार अपने पंजों से मदद की गुहार लगा रही है। जब कुत्ते को लगा कि, बिल्ली की मदद ऐसे नहीं हो पाएगी तो वो अपनी जान की बाजी लगाकर पानी में छलांग लगा देता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि,पानी में छलांग लगाकर वो बिल्ली को अपनी कमर पर बैठकर पानी से बाहर कर देता है। इस दौरान एक कुत्ता और आ जाता है और बिल्ली को बाहर देख खुश हो जाता है।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video: लाल साड़ी में झूमती हुई सेक्सी भाभी को देख धड़का कुंवारों दिल, देने लगे मजेदार रिएक्शन

वीडियो दिल को छू लेगा

इसके साथ ही पानी में फंसा कुत्ता भी थोड़ी ही कोशिश के बाद पानी से बाहर आ जाता है और अपनी जीत का तीनों कुत्ते जस्न मनाने लगते हैं। ये वीडियो अपने आप में काफी भावुक कर देने वाला है। यही कारण है कि, ये वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किए ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं आने लगी हैं। लोग कुत्ते की अक्ल और दोस्ती की खूब तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video: खेसारी लाल का ऐसा हॉट रोमांस कभी नहीं देखा होगा, देख बढ़ जाएगी गर्मी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version