Viral Video: सोशल मीडिया पर एक भाभी का जबरदस्त डांस वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, घर में ही हरियाणवीं गाने पर जबरदस्त डांस Dance करती हुई नर आ रही है। इस वायरल होती वीडियो में आप देख सकते हैं कि, भाभी Bhabhi ने गुलाबी कलर का सूट पहना हुआ है और जबरदस्त ठुमकें लगाती हुई नजर आ रही है। भाभी के इस डांस को देखकर लोग हैरान हैं।

हरियाणवीं गाने पर झूमकर नाची भाभी

यहां देखें Video

यही कारण है कि, भाभी के डांस स्टेप्स फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। भाभी के डांस और एक्सप्रेशन फैंस को कमेंट करने पर मजबूर कर रहे हैं।वीडियो में आप देख सकते हैं कि, भाभी के डांस ने फैंस को एक्साइटेडे कर दिया है। भाभी के एक्सप्रेशन और डांस मूव्स ने फैंस को दीवाना बना दिया है। इसके साथ ही आप देख सकते हैं कि, भाभी जितनी खूबसूरत हैं, उतना ही खूबसूरत वो डांस कर रही हैं।

वीडियो जमकर हो रहा वायरल

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video:  नेपाली भाभी की इन अदाओं के फेल हुई बॉलीवुड हसीनाएं, ये नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

भाभी की डांस वीडियो को कुछ ही समय पहले ही यूट्यब पर अपलोड किया गया है। लेकिन इस पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। यही कारण है कि, ये वीडियो इतना वायरल हो रहा है। आपको बता दें, इन दिनों भाभियों ने अपने लटके-झटकों से सोशल मीडिया का पारा चढ़ा दिया है। आपको बता दें, सोशल मीडिया पर इन दिनों भाभी डांस वीडियो का जलवा बरकरार है। आप किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भाभी डांस वीडियो को ट्रेंड होते हुए देख लेंगे। जिन्हें यूजर्स खूब पसंद करते हैं और जमकर प्यार लुटाते हैं। इस वीडियो पर भी यूजर्स ऐसा ही प्यार लुटा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version