Viral Video: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का गाना ‘केसरिया’ चर्चाओं में आया हुआ है। सोशल मीडिया पर जहां इस गाने का लोग मजाक उड़ाते पर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ इस रोमांटिक गाने को कुछ लोगों ने बेहद पसंद किया है। इस गाने का जादू इंडिया में ही नहीं बल्कि दुनिया में भी देखा गया है। पसंदीदा सिंगर अरिजीत सिंह ने प्रीतम चक्रवर्ती और अमिताभ भट्टाचार्य के साथ मिलकर ‘केसरिया’ गाने को गाया है। अब इस गाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें एक स्ट्रीट म्यूजिशियनलोगों का मनोरंजन करते हुए केसरिया गाना गाता है।

गाना सुनकर खींचे आए लोग

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्ट्रीट म्यूजिशियन लोगों का मनोरंजन करने के लिए बड़ी ही सुंदर आवाज में अपने सुर खींचता है और वहां मौजूद सभी लोग उसे बड़े ध्यान से सुनते हैं। धीरे-धीरे वहां मौजूद लोगों की संख्या भी बढ़ जाती है। जैसे ही सिंगर गाना शुरू करता है लोग उसकी सुरीली आवाज सुनकर खींचे चले आते हैं। इंडियंस ही नहीं वहां मौजूद विदेशी लोग भी उस गाने को सुनने के लिए भीड़ का हिस्सा बन जाते हैं। अब इसको बॉलीवुड गानों का मैजिक भी कहा जा सकता है।

Also Read: Shubman Gill: भारतीय बल्लेबाज ने जड़ा तूफानी शतक, मात्र 55 गेंदों में बनाए 126 रन और जड़े 11 चौके-9 छक्के, देखें Video

यूजर्स ने किए कमेंट

इस वायरल वीडियो को उद्योगपति हर्ष गोयनका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जिसके कैप्शन में लिखा है ‘इस बीच लंदन की मुख्य सड़कों में… इस गीत की कितनी प्यारी धड़कन है।’ सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बहुत ही पसंद किया जा रहा है और यूजर्स इस पर प्रतिक्रिया देते हुए नजर आए हैं। इस वायरल वीडियो के व्यूज से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह कितना पॉपुलर हो गया है। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि ‘मुंबई से हजारों किलोमीटर दूर लोगों को सड़क पर झूमने पर मजबूर करने के लिए प्यारा गाना’ वही दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा है क्या लाजवाब गाना है।

Also Read: Sapna Choudhary Dance: ट्रैक्टर पर सवार होकर किलर एक्सप्रेशन देती नजर आईं नजर सपना, देसी लुक देख फैंस ने की खूब तारीफ

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version