Viral Video: भगवान श्री राम की नगर अयोध्या से एक बेहद हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। जिसे देखने के बाद आप गुस्से से लाल हो जाएंगे। इसके साथ ही सोच में पड़ जाएंगे कि ऐसे लोग आते कहां से हैं, जो कुछ भी करने से पहले एक बार भी नहीं सोचते। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपका सिर पूरी तरह से चकरा जाएगा। जिस सरयू नदी में लोग डुबकी लगाकर पवित्र होने जाते हैं, उस सरयू नदी में लोग बाइक चला रहे हैं।

सरयू नहीं में चलाई बाइक

अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स सरयू नदी में बाइक चला रहा है। इस शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ है। इस वायरल वीडियो में आप एक शख्स को पवित्र घाट ‘राम की पैड़ी’ पर सरयू नदी के अंदर बाइक चलाता हुआ देख सकते हैं। युवक जिस तरह से बेखौफ होकर बाइक चला रहा है, उसे देखकर लोगों का गुस्सा बढ़ रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे घाट पर लोग शांति से नहा रहे हैं और ये शख्स बाइक लेकर पानी में चला रहा है। सुरक्षा के लिहाज से देखा जाए तो इस स्टंट के चक्कर में युवक की जान जा सकती है।

ये भी पढ़ें: Animal Viral Video: पानी में ऑक्टोपस ने दिखाया जादू बदल दिए कई रंग, वीडियो वायरल

वीडियो वायरल होने से मचा हंगामा

इस वीडियो को @HARESHRJADAV3 नाम के यूज़र ने ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए यूज़र ने लिखा है- ये राम की पौड़ी को बैन करवा कर ही मानेगा। इसके साथ ही यूपी पुलिस को भी टैग किया है। आपको बता दें, कुछ दिन पहले सरयू नहीं में ही एक कपल अश्लील हरकतें करता हुआ पाया गया था और अब एक लड़का स्टंट करता हुआ वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Dark Circles: बच्चों में इस वजह से होते आखों के नीचे डार्क सर्कल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version