Viral Video: बॉलीवुड के गाने सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए रहते है। अक्सर हिंदी गाने पर किसी न किसी का डांस वीडियो वायरल होता रहता है, जिसे लोग खूब पसंद करते है। वहीं हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तानी में भी हिंदी गाने को खूब पसंद किया जाता है। आए दिन वहां की वीडियो वायरल होती रहती है, जिसमें लोग शादी, फंक्शन और इवेंट में हिंदी गाने पर कमर मटकाते नजर आते रहते हैं। हाल ही में, एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की हिंदी गाने पर जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं। आइये जानते है क्या खास है बात इस लड़की के डांस में-

लड़की ने किया गजब का डांस

एक पाकिस्तानी लड़की का एक वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है, जिसमें लड़की फंक्शन में सलमान खान के गाने ‘चुनरी चुनरी’ पर डांस करती दिखाई दे रही है, जिसमें उनका का गजब का एक्सप्रेशन देखने को मिल रहा है और वहां पर बैठे लोग लड़की का डांस का काफी एंजॉय कर रहे हैं और खूब तालियां बजा रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस के लुक की बात करें वो रेड कलर की अनारकली ड्रेस पहने दिखाई दे रही है, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही है। साथ ही, उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ हैं।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

वीडियो पर फैंस का आया ऐसा रिएक्शन

इस वीडियो को यूट्यूब पर अपलोड हुए एक साल से ज्यादा का समय हो गया है। ये वीडियो यूट्यूब चैनल  Laibybaby पर अपलोड हुआ है। वहीं इस वीडियो पर अभी तक 1 करोड़ 58 हजार से ज्यादा व्यूज और 2 लाख 17 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। वहीं कई यूजर्स ने वीडियो के कमेंट सेक्शन अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा, ‘वहा डांस काफी एंजॉय कर रही है’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘उनकी स्माइल काफी प्रिटी है’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘एमेजिंग डांस और किलर एक्सप्रेशन’। वहीं कई यूजर्स ने इमोजी भेजकर अपना रिएक्शन दिया हैं। 

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version