Viral Video: सोशल मीडिया आज के समय में एक ऐसा प्लेटफार्म बन चुका है जहां पर कई ऐसे वीडियोज देखें जाते हैं जिन पर विश्वास करना भी मुश्किल हो जाता है। मां-बाप के साथ बच्चे का प्यार एक ऐसा रिश्ता है जो कभी खत्म नहीं होता। जब बच्चा ऐसी हरकत कर जाता है कि मां उसको डांटती है वही पिता बच्चे पर हाथ उठा देते हैं। लेकिन इस मारपीट को भी प्यार का नाम दिया गया है। अब इसी कड़ी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिला हैं। जहां बाप-बेटे का प्यार दिखाई देता है।

बच्चे की जूते से पिटाई करता पिता

सोशल मीडिया पर बाप बेटे का वायरल हो रहा वीडियो चर्चा का पात्र बन चुका है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पिता अपने बच्चे को जूतों से मारता हुआ नजर आया है। बच्चा कई बार पढ़ाई का महत्व नहीं समझता और पढ़ाई करने की बजाय खेलकूद में मन लगा लेता है। अब इसी बीच पढ़ाई छोड़ कर खेलने गए बच्चे को पिता ने जूतों से पीटना शुरू कर दिया। इस नजारे को देखने के लिए वहां बच्चे के दोस्त भी खड़े थे।

बच्चे के दोस्तों ने देखा नजारा

इस वीडियो को ‘हंसना जरूरी है’ के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया हैं। इसके कैप्शन में लिखा है- ‘पिताजी का यह प्यार तो खत्म हो गया है आजकल।’ इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पिता जूता से बच्चे की पिटाई करनी शुरू कर देता है और वहां से भागने की कोशिश करता है। इस वीडियो में सबसे दिलचस्प बात यह है कि वहां बैठे बच्चे के दोस्त भी ये नजारा बड़े आराम से देखते हैं। इस वीडियो पर अब तक थोड़े समय में 15000 से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं। वहीं सोशल मीडिया यूजर्स जमकर इस वीडियो को लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

VIRAL VIDEO: अपनी शादी पर सबके सामने दुल्हन ने प्रेमी संग की ऐसी हरकत, बेबस खड़ा देखता रह गया लड़का

यूजर्स ने कहा- यह प्यार कभी ख़त्म ना हो

इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘यह प्यार बच्चों को खासकर बेटों को सही रिश्ता दिखाता था, है और दिखाता रहेगा। यह प्यार कम ना हो कभी।’ वही दूसरे यूजर ने इस पर कमेंट में लिखा है ‘हम भी कभी इसी तरह पानी वाले पाइप से पिटे थे।’ इस तरह सोशल मीडिया यूजर्स ने बाप बेटे के प्यार वाले वीडियो को बेहद पसंद किया है।

BESHARAM RANG गाने पर गांव के लड़कों ने दीपिका को कॉपी करते हुए किया खतरनाक DANCE, VIDEO देख नहीं रूकेगी हंसी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version