Viral Video: आपने शादी के कई तरह के वीडियो वायरल होते हुए देखे होंगे लेकिन ऐसा वीडियो शायद ही आपने देखा होगा जिसमें शादी का जश्न छोड़ दूल्हा और दुल्हन डंबल से पसीना बहा रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट करने पर मजबूर हो गए हैं। इसके साथ ही जो भी इस वीडियो को देख रहा है वो सोच रहा है कि, काश उसकी शादी में भी उसे अपनी बीवी के साथ ये सब करने का मौका मिला होता।

दूल्हा-दुल्हन का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कुि, दूल्हा और दुल्हन के बीच डंबल लगाने के शर्त लगी हुई है और वो जमकर पसीना बहा रहे हैं। दोनों एक दूसरे को टक्कर देते हुए लोहे की रोड उठाए हुए हैं और जमकर एक दूसरे को टक्कर दे रहे हैं।

Must Read: RAJNATH SINGH ने दिया बड़ा बयान, कहा- ‘पीओके को वापस लाना संसद का संकल्प है’

दूल्हा दुल्हन डंबल्स उठाते आए नजर

दूल्हा और दुल्हन को शादी में इस तरह से डंबल्स उठाते देख लोग हैरान है और जमकर चियर कर रहे हैं। इस वीडियो को कुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। लेकिन इस पर लोगों की तरफ से जमकर प्रतिक्रिया दी जा रही है। इतना ही नहीं वो काफी मजेदार कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं।

Must Read: MONEY LAUNDERING CASE: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री नवाब मलिक को नहीं मिली जमानत, कोर्ट ने दिया तगड़ा झटका

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version