Viral Video: सोशल मीडिया पर एक अंकल जी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का तो दिन ही बन गया। इस वीडियो को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि अंकल जी अपनी पूरी तैयारी में आकर स्टेज पर डांस कर रहे हैं। आप भी इस वीडियो को देखने के बाद नाचने पर मजबूर हो जाएंगे। आइए जानते हैं कि कैसे अंकल जी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर इतना छाया है।

तितलियां गाने पर अंकल जी ने लचकाई कमर

वीडियो में अंकल हार्डी संधू के फेमस गाने ‘तितलियां’ पर कमाल की कमर लचकाते हुए नजर आए हैं। उन्होंने सफेद रंग के चूड़ीदार कुर्ते पजामे में देसी अंदाज में स्टाइल दिखाया है। अंकल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर कहर ढा रहा है। 3 मिनट के इस वीडियो में अंकल पूरी शिद्दत के साथ अपने डांस स्टेप्स करते हुए महफिल लूट रहे हैं। इसके अलावा उनके पास खड़े उनके दो चार दोस्त भी डांस करते हुए पूरा एंजॉय कर रहे हैं। अंकल की दोस्त उनका हौसला बढ़ाते, सीटी मारते और जोश भरते हुए नजर आए हैं।

Also Read: Viral Video दोस्तों के सामने बेटे को जूते से कूटते पिता को देख हंस-हंसकर यूजर्स का हुआ बुरा हाल, आप भी देखें

यूजर्स ने किया जमकर कमेंट

बता दे कि इस वीडियो को फेसबुक पर जीके प्रवीण उड़ान ने अपने अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स में इतना पसंद किया है कि इस पर दो बिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और लोगों ने जमकर भी कमेंट किए हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है ‘दारु ना होती तो कलाकारी बाहर नहीं आती।’ वही दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा है ‘जवानी का तो देखा जाएगा हो गया लेकिन भाई बुढ़ापा ऐसे ही कटना चाहिए, बस यही प्रार्थना है भगवान से।’ बाकी यूजर्स ने अंकल जी के डांस स्टाइल की जमकर तारीफ की है।

Also Read: Delhi: CM केजरीवाल ने लोंगो से की खास अपील – ‘चीनी माल का बहिष्कार करें भारतीय, देश का होगा उद्धार’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version