बिहार के बक्सर से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि, पति ने अपनी पत्नी पर एसिड अटैक कर दिया। इस घटना के सामने आने के बाद सनसनी फैली हुई है. पूरा मामला जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के डेरा गांव का है, स्थानीय लोगों के मुताबिक घरेलू विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया। शादी के बाद से हीं पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था. आरोपी अपनी पत्नी को ससुराल लाने की जिद कर रहा था, वहीं, पत्नी ने अपने पति की बात नहीं मानी जिसके कारण ये घटना हुई।

हमले के बाद हुआ फरार
स्थानीय लोगों के मुताबिक पति अपनी पत्नी को लाने के लिए गया हुआ था. इस दौरान दोनों के बीच जमकर कहासुनी हुई, और फिर विवाद इतना बढ़ गया कि, पति ने पत्नी पर तेजाब फेंक कर उसे गंभीर रूप से जख्मी दिया। इसके बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया। फिलहाल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उधर पीड़िता के बयान पर पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेजा है.

यह भी पढ़ें: कायराना हरकत से बाज नहीं आ रहा पाक, सेना प्रमुख और अमित शाह की गिरफ्तारी चाहता है पाकिस्तान

उधर, पूरे मामले की जानकारी देते हुए बक्सर एसपी नीरज कुमार सिंह ने कहा कि, “आपसी विवाद में पति द्वारा पत्नी पर तेजाब फेंकने की घटना सामने आई है. पूछताछ में मिली जानकारी के अनुसार पति की आर्थिक तंगी के कारण पत्नी उसके साथ रहना नहीं चाहती थी. इसी बात को लेकर पति अपनी पत्नी से खफा चल रहा था. फिलहाल, पुलिस मामले का अनुसंधान कर रही है. एफआईआर में नामित लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी गई है.”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version