राशि का जीवन पर सीधा प्रभाव पड़ता है। काफी लोग दैनिक राशिफल देखे बिना घर से तक नहीं निकलते हैं। इसीलिए हम हर रोज आपके लिए लेकर आते हैं। रोज का भविष्यफल ताकि आप अपने साथ होने वाली घटनाओं से सतर्क रह सकें। चलिए आपको बताते हैं 1 सितंबर 2020 को क्या कहते हैं आपके सितारें?

मेष
मेष राशि के जातकों के आज बिगड़े काम बनेंगे। नये लोगों से मुलाकात होगी। गुस्से पर नियंत्रण रखें। तनाव की स्थिति पैदा हो सकती है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।


वृष
वृष राशि के जातकों को आर्थिक लाभ होगा। किसी से विवाद हो सकता है। धैर्य और संयम बनाकर रखें। तनाव की स्थिति पैदा हो सकती है। काम पर ध्यान दें। तनाव की स्थिति पैदा हो सकती है।


मिथुन
मिथुन राशि के जातक आज किसी धार्मिक कार्य का हिस्सा बन सकते हैं। कैरियर और विवाह को लेकर चिंता रहेगी। बजट बिगड़ सकता है। किसी महत्वपूर्ण वस्तु के खोने या चोरी होने की भी आशंका लग रही है।


कर्क
कर्क राशि के जातकों का पुराना विवाद समाप्त होगा। आर्थिक लाभ मिलेगा। अपने क्रोध व आवेश पर नियंत्रण रखें। तनाव की स्थिति पैदा हो सकती है।

सिंह
सिंह राशि के जातकों के बिगड़े काम बनेंगे। विरोधी पक्ष से सावधान रहने की आवश्यकता है। कोई मुसीबत आपके सामने खड़ी हो सकती है। तनाव की स्थिति पैदा हो सकती है।


कन्या
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद खास है। आर्थिक लाभ होगा।रुका हुआ मामला भी हल होने से परिवार में सुकून रहेगा। खर्चे बढ़ सकते हैं। तनाव की स्थिति पैदा हो सकती है।


तुला
तुला राशि के जातकों को आज सफलता मिलेगी। बिगड़े काम बनेंगे। जीवन साथी से विवाद हो सकता है। किसी प्रकार की भी यात्रा को स्थगित रखना उचित है । सोच समझकर फैसला करें।


वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों को तनाव से आज मुक्ति मिलेगी। किसी धार्मिक कार्य का हिस्सा बन सकते हैं। विरोधियों के ऊपर आपका वर्चस्व बना रहेगा। विवाद से दूर रहें। क्रोध पर भी नियंत्रण रखना आवश्यक है।


धनु
धनु राशि के जातकों की आज मित्र से मुलाकात होगी। लाभदायक सुअवसर प्राप्त होंगे। आर्थिक हानि होगी। परिवार का सहयोग मिलेगा।


मकर
मकर राशि के जातकों को आज सफलता मिलेगी। काम पर ध्यान दें। धैर्य और संयम से आप समस्या को काबू में करेंगे। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।


कुंभ
कुंभ राशि के जातक काम पर ध्यान दें। समाज में सम्मानित स्थान प्राप्त करेंगे। सोच समझकर फैसला करें। अशुभ समाचार प्राप्त होने से मन में उदासी भी रहेगी। विवाद से दूर रहें। जीवनसाथी से संबंध बिगड़ सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version