दिन शुरू होते ही लोग भाग दौड़ में लग जाते हैं। लेकिन अगर इस बीच दिनचर्या का पता चल जाए तो काफी समस्याएं आसान हो जाती हैं। इसलिए हम हर रोज आपके लिए लेकर आते हैं राशिफल। चलिए आपको बताते हैं क्या कहते हैं 2 अगस्त 2020 को आपके सितारें और कैसा रहने वाला है आपका दिन?

मेष
मेष राशि के जातकों का आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। आज आपको सफलता मिलेगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी। सेहत को लेकर सावधान रहें।


वृष
वृष राशि के जातकों का आज का दिन मिला जुला रहेगा। कामों में सफलता मिलेगी। सोच समझकर कर फैसला करें। आर्थिक लाभ मिलेगा। परिवार का सहयोग मिलेगा।


मिथुन
मिथुन राशि के जातकों के लिए मुश्किल भरा रहेगा। खर्चो पर नियंत्रण रखें। सेहत के लिए सावधान रहें। बिगड़े काम बनेंगे। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बितेगा।


कर्क
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। दिन की शुरुआत में थोड़ा तनाव रहेगा। किसी से विवाद हो सकता है। जीवनसाथी से विवाद हो सकता है। प्रेम संबंध अच्छे रहेंगे।


सिंह
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन चुनौती भरा रहेगा। खर्चो पर ध्यान दें। बेवजह की बातों को दिमाग से ना लगाएं। किसी से विवाद न करें। रूके हुए काम बनेंगे।


कन्या
कन्या राशि के जातकों का परिवार के साथ अच्छा समय बितेगा। घर में किसी बुजुर्गों की सेहत बिगड़ सकती है। प्रमे संबंध अच्छे रहेंगे। तनाव से दूर रहें। बिगड़े काम बनेंगे।


तुला
तुला राशि के जातकों का दिन अच्छा बितेगा। परिवार के साथ समय बितेगा। किसी जिम्मेदारी को पूरा कर सकते हैं। कामों में सफलता मिलेगी। आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी। बिगड़े काम बनेंगे।


वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। किसी यात्रा पर जानें के योग बन रहे हैं। परिवार के साथ अच्छा समय बितेगा। किसी से विवाद हो सकता है।


धनु
धनु राशि के जातकों के घर आज विवाद की स्थिति बन रही है। तनाव से दूर रहें। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। प्रेम संबंध मजबूत बनेंगे। आज आपके बिगड़े काम बनेंगे।


मकर
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। मानसिक तनाव रहेगा। जीवन साथी से विवाद हो सकता है। आर्थिक लाभ होगा। प्रेम संबंध अच्छे रहेंगे।


कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन बेहद खास रहेगा। मानसिक तनाव से दूर रहने की कोशिश करें। किसी तरह की कोई लापरवाही ना करें। जीवन साथी का पूरा रहेगा।


मीन
मीन राशि के जातकों को आज आर्थिक लाभ होगा। पुराने काम पूरे होंगे। प्रेम संबंध अच्छे रहेंगे। किसी से विवाद हो सकता है। जीवन साथी से संबंध बिगड़ सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version