हाई प्रोफाइल सुशांत सुसाइड केस में बिहार पुलिस मुंबई में जांच शुरू कर चुकी है। इसी बिच बिहार के डीजीपी (DGP) गुप्तेश्वर पांडेय ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि सुशांत को न्याय दिलाने के लिए हम अपनी जान की बाजी लगा देंगे। हम अपनी ओर से इस केस की छानबीन में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे। सुशांत को न्याय जरूर दिलाएंगे।

गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि बिहार से सीनियर आईपीएस अधिकारी को मुंबई भेज रहे हैं। इस केस की जांच में तेजी लाने के लिए बिहार से सीनियर आईपीएस अधिकारी को मुंबई भेजा जाएगा। डीजीपी (DGP) ने कहा कि ये फैसला लिया जा चुका है कि यहां से बड़े अधिकारी मुंबई जायेंगे।

डीजीपी (DGP) ने कहा कि बिहार पुलिस ने मुंबई में अब तक 6 लोगों से पूछताछ की है। सुशांत की सारे बैंक डिटेलस की जानकारी ले ली गई है। पुलिस ने सुशांत कि एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से पूछताछ की है। उनके पूर्व कुक अशोक, पूर्व स्वीपर नीरज के साथ साथ सुशांत का इलाज करने वाले डॉ चावड़ा से भी पूछताछ हुई है। उनके दोस्त महेश शेट्टी और उनकी बहन से बिहार पुलिस ने बात कर ली है।

फिलहाल, सुशांत केस का मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है। सुप्रीम कोर्ट का फैसला जो भी होगा उसे हमें और मुंबई पुलिस को मानना होगा। बिहार के डीजीपी (DGP) ने कहा कि मुंबई पुलिस कुछ कागजात बिहार पुलिस को उपल्बध नहीं करा रही है।

Share.
Exit mobile version