राशि का जीवन पर सीधा प्रभाव पड़ता है। काफी लोग दैनिक राशिफल देखे बिना घर से तक नहीं निकलते हैं। इसीलिए हम हर रोज आपके लिए लेकर आते हैं। रोज का भविष्यफल ताकि आप अपने साथ होने वाली घटनाओं से सतर्क रह सकें। चलिए आपको बताते हैं 25 अगस्त 2020को क्या कहते हैं आपके सितारें?

मेष
मेष राशि के जातकों को आज सफलता मिलेगी।आज आपको आर्थिक लाभ होगा। आज आपको कई मुश्किलों का सामान करना पड़ना कर सकता है। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बितेगा। प्रेम संबंध मजबूत होंगे।


वृष
वृष राशि के जातकों को आज आर्थिक लाभ होगा। परिवार का सहयोग मिलेगा। किसी भी प्रकार की यात्रा को स्थगित रखें। आज आपका किसी से विवाद हो सकता है। प्रेम संबंधों में सुधार होगा।


मिथुन
मिथुन राशि के जातकों का समय मित्रों के साथ बितेगा। किसी की भी आलोचना या निंदा ना करें। किसी अप्रिय समाचार की वजह से परेशान रहेंगे। आर्थिक हानि होगी।


कर्क
कर्क राशि के जातकों को आज सफलता मिलेगी।किसी प्रभावशाली व्यक्तित्व से मुलाकात होगी।धन प्राप्ति के रास्ते प्रशस्त होंगे। अधिक खर्चा होने के कारण आपका बजट बिगड़ सकता है। किसी से विवाद हो सकता है।


सिंह
सिंह राशि के जातकों को बिगड़े काम बनेंगे। किसी से विवाद हो सकता है।अपने व्यक्तिगत कार्यों पर भी ध्यान देने की आवश्यकता है। आज आपको धोखा मिल सकता है। जीवनसाथी से संबंध खराब होंगे।


कन्या
कन्या राशि के जातकों की आज किसी प्रेरक व्यक्ति से मुलाकात होगी। तनाव से मुक्ति मिलेगी। व्यक्तिगत मामलों को भी नजरअंदाज ना करें। आज आपके चरित्र का पतन हो सकता है। काम बिगड़ सकते हैं।


तुला
तुला राशि का जातकों का आज का दिन मिला जुला रहेगा। परिवार व रिश्तेदारों के बीच आपकी अच्छी छवि बन रही है। घर में किसी बुजुर्ग के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी। तनाव की स्थितियां पैदा हो रही हैं।आर्थिक निवेश सोच-समझकर करें।


वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों का समय आज धार्मिक कार्यों में बितेगा। ऊर्जावान महसूस करेंगे। वाणी व गुस्से पर भी नियंत्रण रखें। किसी से विवाद हो सकता है। आज आपको सफलता मिल सकती है। जीवनसाथी से संबंधों में टूट पड़ सकती है।


धनु
धनु राशि के जातकों का आज का समय हंसी-खुशी व्यतीत होगा। आज आपके खर्चे बढ़ सकते हैं। आज आपकी सुधरेगी। मेहमानों की अधिक आवाजाही आपको परेशान कर सकती है। किसी से विवाद हो सकता है।


मकर
मकर राशि के जातकों को आज सफलता मिल सकती है। बाधाओं को पार करते हुए आगे बढ़ सकेंगे। तनाव पैदा हो सकता है। विरोधी सक्रिय रहेंगे। कुछ भी करने से पहले जीवनसाथी की सलाह लें।


कुंभ
कुंभ राशि के जातक जिम्मेदारियों को बेखुबी अंजाम देंगे। यश, कीर्ति और मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी। सामाजिक गतिविधियों में भी आप बढ़-चढ़कर भाग लेंगे। किसी से विवाद हो सकता है। वाणी और गुस्से पर काबू रखें।


मीन
मीन राशि के जातकों का आज समय अध्यात्मिक कार्यों में बितेगा। नये लोगों से मुलाकात होगी। किसी से विवाद हो सकता है। गुस्से और अहंम पर नियंत्रण रखें। सोच समझकर फैसला करें। आज आपको धोखा मिल सकता है। जीवन साथी से विवाद हो सकता है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version