सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की जांच सीबीआई ने तेज कर दी है, साथ ही तेज हो गई है सियासी बयानबाजी। महाराष्ट्र के ग्रामीण विकास मंत्री हसन मुश्रीफ ने सुशांत को लेकर अजीबोगरीब बयान दिया है। हसन मुश्रीफ ने कहा कि, आश्चर्य नहीं होगा अगर कोई मरणोपरांत सुशांत सिंह राजपूत के लिए भारत रत्न की मांग कर ले। हसन यही नहीं रूके, उन्होंने आदित्‍य ठाकरे का बचाव करते हुए सीधा और स्ट्रेट लड़का बता दिया।

हसन मुश्रीफ ने कहा कि कुछ ऐसी रिपोर्ट्स पढ़ी है जिसमें कहा जा रहा है कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह मारिजुआना सिगरेट पीते थे और कई लड़कियों से उनके संबंध थे। उन्होंने आगे कहा कि आश्चर्य नहीं होगा अगर कोई मरणोपरांत सुशांत के लिए भारत रत्न की मांग कर ले।

हसन ने कहा, ”आपने देखा कि वो कितना महान था? वो सप्ताह में तीन चार दिन पार्टी करते थें, पार्टी में मारिजुआना सिगरेट पीता था। उसके कई लड़कियों के साथ संबंध थे। मुझे हैरानी नहीं होगी यदि कल को कोई उसे मरणोपरांत भारत रत्न देने की मांग कर ले तो। एक तरफ हमलोग कोरोना से लड़ रहे हैं, ऐसे में सोचना चाहिए कि कौन से मुद्दे को कितना महत्व दिया जाए।”

वहीं आदित्य ठाकरे को लेकर कहा कि वो सीधे और स्ट्रेट लड़के हैं। उनकी इमेज खराब करने के लिए एक षडयंत्र रची जा रही है। दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा, सच सबके सामने आ जाएगा। गौरतलब है कि, सुशांत सुसाइड केस में सोशल मीडिया पर आदित्य ठाकरे का भी नाम आ रहा था।

बता दें कि, सीबीआई की पूछताछ में सुशांत सिंह राजपूत के हाउसकीपर नीरज सिंह ने कहा कि सुशांत डोप (ड्रग्स की सिगरेट) लेते थे। उसके बयान के मुताबिक सुशांत हर हफ्ते घर में आनंदी, रिया, आयुष के साथ एक या दो बार पार्टी किया करते थे। उन पार्टियों के दौरान वे शराब और मारिजुआना सिगरेट लिया करते थे।

Share.
Exit mobile version