Astrology: ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों की राशि परिवर्तन या उनकी चाल का असर 11 राशियों पर पड़ेगा। सितंबर के महीने में कई प्रमुख ग्रह राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। सितंबर के महीने में ग्रहों के राशि बदलने से कई राशियों के लिए यह महीना वरदान से कम नहीं होगा। राशि परिवर्तन का कुछ राशियों पर अशुभ प्रभाव है तो कुछ राशियों पर शुभ प्रभाव है। आइए जानते हैं कि सितंबर महीने में किन राशियों पर शुभ प्रभाव पड़ रहा है।

मिथुन राशि

सितंबर का महीना मिथुन राशि के लिए बेहद शुभ साबित होगा। इस दौरान इन्हें नौकरी और व्यापार के लाभ मिलेंगे साथ ही आत्मविश्वास भी बढ़ेगा। मिथुन राशि के जातकों द्वारा कार्यस्थल पर किए गए कार्यों की तारीफ की जाएगी। जीवन साथी के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा। इसके अलावा धन लाभ से आर्थिक स्थिति बेहतर होगी।

Also Read: Astrology Tips: इन संकेतों से पहचानें आपका बुरा वक्त होने वाला है शुरु

वृश्चिक राशि

सितंबर का महीना वृश्चिक राशि के जातकों के लिए अच्छा साबित होगा। इस दौरान जातकों को कार्य में सफलता प्राप्त होगी, साथ ही इनका दांपत्य जीवन भी सुखमय और सहयोगात्मक रहने वाला है। वृश्चिक राशि के जातकों को व्यापार में वृद्धि और नौकरी में वृद्धि के चलते आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए सितंबर का महीना काफी बेहतर साबित होने वाला है। उनको नौकरी पेशे से अच्छा लाभ प्राप्त होगा। कार्यस्थल पर उच्च अधिकारियों और सहयोगियों का बड़ा सहयोग मिलने वाला है। इसके अलावा आपके कार्यों की भी प्रशंसा की जाएगी।

Also Read: Pitru Paksha 2022:  पितृपक्ष में बेटे ही नहीं बल्कि बेटियां भी कर सकती हैं पिंडदान, जानें विधि

मेष राशि

सितंबर का महीना मेष राशि के जातकों के लिए एक वरदान है। इस महीने में इन्हें नौकरी और व्यापार में तरक्की मिलेगी। जो लोग निवेश करने की इच्छा रखते हैं यह समय उनके लिए बिल्कुल अनुकूल है। इनका वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा साथ ही पारिवारिक सदस्यों का सहयोग मिलेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version