Astrology Tips: अगर आपकी बातों में दोष है आपके ग्रह आप से नाराज हैं अपने अशुभ ग्रहों को शुभ बनाने के लिए आपको कुछ उपाय करने होंगे जिससे आपके ग्रहों पर जो वास्तु का दोष है वह हट जाएगा। ग्रहों में दोष होने की वजह से जीवन में नकारात्मक प्रभाव पड़ता है जीवन में नकारात्मक ऊर्जा प्रवेश करती है इस वजह से सारे काम खराब होते हैं तो इन अशुभ ग्रहों को शुभ बनाने के लिए कुछ उपाय करने की आवश्यकता है। 

गाय को अन्य प्रदान करें गाय की सेवा करने से आपके जीवन में शुभ हो सकता है गाय को रोटी देने के बाद अपने मन ही मन में बोले कि “आपके द्वारा कोई शुभ कार्य किया जाएगा” इस तरह से कहने से आपके जीवन में सकारात्मक चीजें होती हैं।

Also Read : Astrology Tips: कौन से दान करने से घर की सुख समृद्धि में आती है कमी ?

अपने घर के पास नदी तालाब में अगर कोई मछली या कोई भी पानी में रहने वाला जानवर हो तो उसको रोटी बनाकर खिलाएं ऐसा करने से आपके ग्रहों का आप पर अच्छा असर होता है। 

घर आए मेहमान की मन से सेवा करनी चाहिए उनकी बातों को ध्यान से सुनना चाहिए अगर आप कौन की कोई भी बात अच्छी लगती है तो उसे अपने जीवन में उतारने का प्रयास करें। 

अपने भोजन में से प्रतिदिन पक्षियों के लिए भी कुछ खाना निकाल कर रखें जैसे आप भोजन करते हैं तो भोजन करने से पहले उसका कुछ भाग पक्षियों के लिए रख दें और हो सके तो पक्षियों के लिए एक कटोरे में ठंडा पानी निकाल कर रखें। 

स्नान करने के बाद सूर्य भगवान को लाल फूल चढ़ाकर नमस्कार करें सूर्य नमस्कार करने से जीवन के नकारात्मक कार्य समाप्त हो जाते हैं और सकारात्मक ऊर्जा प्रवेश करती है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version