विक्की कौशल ने शादी के बाद कैटरीना कैफ के साथ अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। कल 16 मई को विक्की कौशल ने अपनी पत्नी कैटरीना कैफ के साथ न्यूयॉर्क में शानदार तरीके से अपना बर्थडे मनाया। इससे जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह अपना केक काटते हुए सभी दोस्तों के साथ एंजॉय करते हुए नजर आए हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि विक्की अपनी पत्नी के साथ बर्थडे का जश्न मनाते हुए काफी खुश नजर आए हैं। साथ ही विक्की के बर्थडे सेलिब्रेशन की तमाम तस्वीरें भी देखने को मिली हैं। जिसमें उनका ग्रैंड बर्थडे पार्टी का नजारा देखा जा सकता है।

दोनों केक काटते हुए काफी मुस्कुरा रहे

सामने आए वीडियो में विक्की कैटरीना दोनों केक काटते हुए काफी मुस्कुरा रहे हैं। विक्की कौशल के बर्थडे पर दोनों की खुशी देखकर फैंस भी उत्साहित हो गए हैं। इसके अलावा एक तस्वीर भी सामने आई है जिसमें दोनों कुछ लोगों के साथ दिखाई दिए हैं एक तस्वीर में कैटरीना कैफ ने जो विक्की कौशल के लिए सजावट की है वह तस्वीर देखने लायक है। वहीं दूसरी तस्वीर में विक्की कौशल आराम फरमाते हुए दिखाई दिए हैं।

लिखा – न्यूयॉर्क वाला बर्थडे, माय सिंपली पुट

अपने पति विक्की कौशल के जन्मदिन पर कैटरीना कैफ ने एक खास पोस्ट शेयर किया था। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि न्यूयॉर्क वाला बर्थडे, माय सिंपली पुट। इस पोस्ट पर विक्की कौशल ने रिप्लाई करते हुए लिखा यह है शादीशुदा वाला बर्थडे। विक्की कौशल के जन्मदिन पर कई सिलेब्स भी कमेंट कर जन्मदिन की ढेरों बधाइयां देते नजर आए। साथ ही फैंस ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

यह भी पढ़े : Nikki Tamboli का यह अवतार उड़ा देगा आपके होश, पिंक रंग में सबको कर दिया सराबोर

विक्की कौशल के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने आखिरी बार ओटीटी पर रिलीज हुई ‘सरदार उधम’ में जबरदस्त कमाल दिखाया। अब वह अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग पूरी कर के उज्जैन से वापस लौटे हैं। बता दें कि फिल्म के टाइटल का ऐलान नहीं किया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version