दर्शक सिनेमा के माध्यम से रोमांच की जरूरत को पूरा करते हैं। क्राइम थ्रिलर की सूची में ज़ी5 की नवीनतम रिलीज़ ब्लडी ब्रदर्स शामिल हैं। वेब सीरीज़ का निर्माण अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है और इसका निर्देशन शाद अली ने किया है, जिनके नाम साथिया, बंटी और बबली और बहुत मूवीस है।

वेब सिरीज़ की स्टार कास्ट में जयदीप अहलावत, जीशान अय्यूब, टीना देसाई, सतीश कौशिक, श्रुति शेठ, मुग्धा गोडसे और अन्य नाम शामिल हैं। यह क्राइम थ्रिलर है जो भाईचारे, प्रेम, वासना, लालच, जैसे विषयों पर एक व्यापक साजिश के साथ आकस्मिक हत्या पर आधारित है।

जैसा कि सिरीज़ के नाम से पता चलता है, ब्लडी ब्रदर्स ऊटी में स्थापित दो भाइयों की कहानी है, जो एक जटिल समीकरण साझा करते हैं। एक सफल है जबकि दूसरा उसके साये में जी रहा है। जयदीप अहलावत जग्गी एक सफल वकील हैं जबकि जीशान अय्यूब दलजीत नाम के छोटे भाई हैं जो एक किताबों की दुकान चलाते हैं जिसे उनके सफल भाई ने खरीदा है। एक दुखद रात, भाइयों का एक्सीडेंट हो जाता है और इसमें एक वरिष्ठ नागरिक की हत्या हो जाती हैं। वे अपराध स्थल से भाग जाते हैं और जल्द ही सभी से रहस्य छुपाने के लिए एक यात्रा शुरू करते हैं । लेकिन क्या दुर्घटना मौत का कारण बनी? भाईयों का समीकरण क्या है? बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न हैं जो दर्शकों को अपनी सीट से जोड़े रखेंगे।

Share.
Exit mobile version