Budh gochar: हिन्दी पंचांग के अनुसार आज यानी 21 अगस्त 2022 से इन 4 राशियों के बहुत अच्छे दिन शुरु हो रहे हैं। इन राशियों में आज बुध ग्रह का परिवर्तन हो गया है। आज के ही दिन बुध सिंह राशि से निकलकर कन्या राशि में प्रवेश कर गए हैं। आज से 4 राशियों के दिन बेहद शुभ होने वाले हैं। ये लोग तरक्की के मार्ग पर आगे बढ़ेंगे। बता दें, बुध के गोचर होने के बाद जीवन में कई सारे बदलाव होने लग जाते हैं। इसका असर खासतौर पर व्यापार और नौकरी पर पड़ता है। तो आइए आज इस आर्टिकल में हम जानेंगे किन राशियों पर बुध गोचर का शुभ प्रभाव पड़ेगा।

बुध गोचर का समय

कन्या राशि में गोचर होने से पहले बुध की स्थिति: बुध ग्रह 20 अगस्त तक सिंह राशि में विराजमान थे।

अब बुध ग्रह का कन्या राशि में गोचर: 21 अगस्त रविवार के दिन 02: 14 एम पर

बुध ग्रह कन्या राशि में कब तक रहेंगे: बुध ग्रह आज यानी 21 अगस्त से 25 अक्टूबर तक कन्या राशि में विराजमान रहेंगे।

बुध के गोचर होने से इन राशियों को मिलेगा लाभ

वृष राशि: बुध ग्रह के परिवर्तन से वृष राशि वालों की बेहद लाभ होगा। उनकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। नई नौकरी का अवसर प्राप्त हो सकता है। पार्टनर का सहयोग मिलेगा। रिश्ते मजबूत होंगे। सेहत पर विशेष रूप से ध्यान रखें।

इसे भी पढ़ें: Car Safety Device: अपनी कार में लगाएं यह छोटा सा सेफ्टी डिवाइस, बनाएं कार को सुरक्षित

मिथुन राशि: मिथुन राशि के जातकों का भाग्योदय होगा। पारिवारिक सुख प्राप्त होंगे। धन प्राप्ति का योग बन रहा है। समाज में मान प्रतिष्ठा बढ़ेगा। कारोबार में लाभ होगा।

कन्या राशि: बुध ग्रह का गोचर कन्या राशि में हुआ है। इस राशि के जातकों पर बुध का विशेष कृपा बना रहेगा। इनके नौकरी एवं व्यापार में तरक्की मिलेगी। आत्म विश्वास बढ़ेगा। कई कामों में सफलता मिलेगी। जीवनसाथी का साथ रहेगा। दांपत्य जीवन खुशहाल होगा।

सिंह राशि: बुध ग्रह कन्या राशि में गोचर होने से पहले सिंह राशि में विराजमान थे। सिंह राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। लेन देन के लिए ये समय बेहतर साबित होगा। नौकरी एवं व्यापार में सफलता मिलेगी। मान सम्मान बढ़ेगा।

ये भी पढ़ें: Numerology: इस मूलांक में जन्मे लोगों का अभिनय के क्षेत्र में होता है भविष्य, जानिए क्या आप भी हैं इस मूलांक के जातक

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Exit mobile version