मेष राशि

आपकी आशा एक अमीर नाजुक सुगंधित और चमकदार फूल की तरह खिल जाएगी। जो लोग अब तक बेवजह अपना पैसा उड़ा रहे थे, उन्हें आज से अपने कार्यों पर नियंत्रण करेंगे और बचत शुरू कर दें। पड़ोसी से झगड़ा करने से आपका मूड खराब हो जाएगा। लेकिन अपना आपा मत खोना क्योंकि यह केवल आग में ईंधन जोड़ देगा। सहयोग न करने पर आपसे कोई झगड़ा कर सकता है। सौहार्दपूर्ण संबंध बनाए रखने का प्रयास करें। अपने प्रिय के अनियमित व्यवहार आज रोमांस बर्बाद । कई बार, आपको पता नहीं होता है कि एक बार जब आप फोन पर इंटरनेट सर्फिंग शुरू करते हैं तो समय कहां चला गया है। हालांकि, आपको बाद में अपने कार्यों पर पछतावा है। आपको अपने साथी की किसी क्रिया के बारे में अजीब लग सकता है।

उपाय:- बेहतर लव लाइफ के लिए चांदी के सामान और हीरे के आभूषण एक-दूसरे को गिफ्ट करें।

वृषभ राशि

अपनी ऊर्जा का उपयोग किसी संकट में मदद करने के लिए करें। याद रखें- अगर इसका कोई उपयोग दूसरों के हित के लिए नहीं किया जाता है तो इस नाशवान शरीर का क्या उपयोग होता है। आज आपको कई नई वित्तीय योजनाएं पेश की जाएंगी- कोई भी कमिटमेंट करने से पहले पेशेवरों और विपक्षों को ध्यान से तौलें। आपका मजाकिया स्वभाव आपके आसपास के वातावरण को रोशन करेगा। रोमांस से बहुत अच्छा दिन नहीं है क्योंकि आपको असली प्यार नहीं मिल पा रहा है । एक स्पार्कलिंग हंसी भरा दिन जब ज्यादातर चीजें आगे बढ़ें-जैसा कि आप चाहते हैं । आज आराम की कमी के कारण आपको अपने विवाहित जीवन में घुटन महसूस हो सकती है। आप सभी की जरूरत है एक अच्छी बात है ।

उपाय:- अपने प्रेम संबंधों को बेहतर बनाने के लिए गायों को पीले ग्राम खिलाएं।

मिथुन राशि

बीच-बीच में काम में आराम करने की कोशिश करें और देर रात से बचें। विदेशों से संबंध रखने वाले व्यापारियों और व्यापारियों को आज धन हानि होने की संभावना है, इसलिए कोई भी कदम आगे बढ़ाने से पहले सावधानी से सोचें। आपके आकर्षण और व्यक्तित्व आपको कुछ नए दोस्त बनाने में मदद करेंगे। एक बार जब आप अपने जीवन के प्यार के साथ मुलाकात कर रहे हैं, और कुछ नहीं की आवश्यकता है । आज आपको इस सच्चाई का एहसास होगा। आपमें से कुछ दूर की यात्रा करेंगे- जो व्यस्त होगा- लेकिन अत्यधिक फायदेमंद। विवाहित जोड़े together रहते हैं, लेकिन यह हमेशा रोमांटिक नहीं है । इसलिए आज, यह वास्तव में वास्तव में रोमांटिक होने जा रहा है ।

उपाय:- स्वस्थ जीवनशैली प्राप्त करने के लिए शराब और नॉन वेज भोजन का सेवन बंद करें।

कर्क राशि

लोगों को आपके लिए काम करने के लिए मजबूर और मजबूर न करें। दूसरे की चाहत और रुचि के संदर्भ में सोचें जो आपको असीमित खुशी देगा। महत्वपूर्ण लोग किसी भी चीज के वित्तपोषण के लिए तैयार होंगे जिसमें इसके लिए एक विशेष वर्ग है। अपने मन से समस्याओं को धक्का और दोनों घर पर और दोस्तों के बीच अपनी स्थिति में सुधार पर ध्यान केंद्रित । आज ताश के पत्तों पर प्यार की पीड़ा का सामना करने की संभावना है । आज आपके हाथ में खाली समय का अच्छा इस्तेमाल करने के लिए आप अपने पुराने दोस्तों से मिलने की योजना बना सकते हैं। दिन में आपके जीवनसाथी के साथ बहस हो सकती है, लेकिन आज रात का खाना खाने के दौरान यह तय हो जाएगा।

उपाय:- किन्नर/किन्नरों को हरी पोशाक सामग्री/कपड़े और चूड़ियां दान कर संतुलित, स्वस्थ जीवन बनाए रखें। 

सिंह राशि

स्वास्थ्य के लिहाज से यह अवधि सुस्त रहेगी इसलिए आप जो उपभोग करते हैं उससे सावधान रहें। आज आप आसानी से पूंजी जुटा सकते हैं- बकाया ऋण एकत्र कर सकते हैं- या नई परियोजनाओं पर काम करने के लिए धन मांग सकते हैं। आत्म दया में लिप्त पल बर्बाद मत करो, लेकिन कोशिश करते है और जीवन सबक पता है । प्यार सिर्फ वसंत की तरह है; फूल, हवा, धूप, तितलियों। आज आप रोमांटिक गुदगुदी महसूस करेंगे। परिवार की जरूरतों को पूरा करते हुए आप अक्सर खुद को ब्रेक देना भूल जाते हैं। लेकिन आज आप अपने लिए कुछ समय निकालकर नए शौक की तलाश में लग जाएंगे। आप दुनिया में सबसे अमीर महसूस करने जा रहे हैं, के रूप में अपने बेहतर आधा आप एक तरह से इलाज करने के लिए जा रहा है ।

उपाय:-किसी भी गोशाला में अपने वजन के बराबर जौ का दान करें और स्वास्थ्य को बनाए रखें।

कन्‍या राशि

स्वास्थ्य एक व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद ठीक रहेगा, लेकिन अपने जीवन के लिए दी एहसास है कि जीवन के लिए देखभाल असली व्रत है नहीं ले । अपने निवेश के बारे में और अपने भविष्य के लक्ष्यों के बारे में गुप्त रहें। बच्चे आपके लिए दिन बहुत कठिन बना सकते हैं। स्नेह हथियार का प्रयोग करें ताकि उनकी रुचि बना रहे और किसी भी तरह के अनावश्यक तनाव से बचा जा सके। याद रखें प्यार begets प्यार। आज आप और आपका लव पार्टनर प्यार के सागर में तल्लीन हो जाएंगे, और प्यार के उच्च का अनुभव करेंगे। आज अपने खाली समय में, आप ऐसे कार्यों को पूरा करेंगे जिन्हें आप योजना बनाते थे और निष्पादित करने के बारे में सोचते थे लेकिन करने में सक्षम नहीं थे।

उपाय- समाज के आर्थिक रूप से पिछड़े वर्ग को शुद्ध सूती कपड़े और नमस्कार दान कर अपने वित्तीय जीवन को समृद्ध करें।

तुला राशि

अपने मन में सकारात्मक विचार लाएं। आज आप अपना पैसा खराब इलेक्ट्रॉनिक आइटम फिक्स करवाने पर खर्च कर सकते हैं। एक दिन जब अन्य लोगों के सुझावों को सुनना और उन पर काम करना महत्वपूर्ण होगा। रोमांस आपके दिल और दिमाग पर नियम। आज आप व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद अपने लिए समय निकाल सकेंगे और अपने परिवार के साथ समय बिताकर इसका अच्छी तरह से उपयोग करेंगे। इतने सारे होने के बाद मतलब दिनों, तुम और आपके पति या पत्नी एक दूसरे के लिए फिर से गिर जाएगा । जीवन में ऐसे क्षण आते हैं जब आप वास्तव में सुखी और संतुष्ट होते हैं।

उपाय:- अधिक वित्तीय सफलता के लिए एक भूरे या लाल-भूरे रंग के रंग के कुत्ते को खिलाएं और पालतू बनाएं।

वृश्चिक राशि

एक दिन जब आप आराम कर पाएंगे। अपनी मांसपेशियों को राहत देने के लिए तेल से अपने शरीर की मालिश करें। आज आपका कोई भाई-बहन आपसे पैसा उधार ले सकता है। हालांकि आप उनकी इच्छा पूरी करेंगे, लेकिन इससे आपकी आर्थिक मुश्किलें बिगड़ सकती हैं। बच्चों को पढ़ाई पर ध्यान देने और भविष्य के लिए योजना बनाने की जरूरत है। बहुत सारे झगड़ों के बावजूद आज आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी और आप अपने पार्टनर को खुश रखने में सफल रहेंगे। कुछ मनोरंजन और मनोरंजन के लिए अच्छा दिन है। आज आप अपने शादीशुदा जीवन से जुड़ी तमाम दुखद यादों को भूल जाएंगे और अद्भुत वर्तमान को संजोकर रखेंगे।

उपाय:- समाज के आर्थिक रूप से पिछड़े वर्ग को शुद्ध सूती कपड़े और नमस्कार दान कर अपने वित्तीय जीवन को समृद्ध करें।

धनु राशि

आज आप बहुत सक्रिय और चुस्त रहेंगे। आज आपकी सेहत का पूरा सहयोग मिलेगा। घर की जरूरी चीजों पर पैसा खर्च करने से आज आपको आर्थिक परेशानी का सामना जरूर करना पड़ेगा, लेकिन इससे आप भविष्य की कई परेशानियों से बच जाएंगे। अपने निजी मामलों को आकस्मिक परिचितों से साझा न करें। आज आपका प्यार यह दिखाने के लिए खिलता है कि आपने क्या सुंदर काम किया है। कुछ मनोरंजन और मनोरंजन के लिए अच्छा दिन है। यह आपकी शादीशुदा जिंदगी का सबसे अच्छा दिन होने वाला है।

उपाय:- प्यासे पक्षियों के लिए पानी की उचित व्यवस्था सुनिश्चित करें और अपनी स्थिति को बेहतर बनाएं।

मकर राशि

व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद स्वास्थ्य ठीक रहेगा। अनियोजित स्रोतों से धन लाभ आपके दिन को रोशन करता है। प्रेम-साहचर्य और संबंध बढ़ने पर । आज आपको प्यार की भरपूर चॉकलेट का स्वाद चखने को मिलेगा। यदि आप निष्कर्ष पर कूदते हैं और अनावश्यक कार्रवाई करते हैं तो यह एक परेशान करने वाला दिन होगा। आज आप अपने जीवन साथी को आपकी ओर अधिक देखभाल करने वाले पाएंगे। आज आपके धन में वृद्धि की उम्मीद है। अतीत में किया गया निवेश इस वृद्धि का कारण हो सकता है।

उपाय:- आर्थिक रूप से बढ़ने के लिए, एक पीपल के पेड़ की जड़ों पर तेल डालें।

कुंभ राशि

कठिनाइयों पर रहने और उन्हें बढ़ाने की आपकी आदत आपके नैतिक फाइबर को कमजोर कर सकती है। कोई भी बिन बुलाए मेहमान आज आपके घर में आ सकता है, लेकिन उसकी किस्मत आपको आर्थिक रूप से फायदा पहुंचा सकती है। आपका मजाकिया स्वभाव आपके आसपास के वातावरण को रोशन करेगा। लव लाइफ आज विवादास्पद हो सकती है। समय अनमोल है, और आपको वांछित परिणाम प्राप्त करने के लिए इसका पूरी तरह से उपयोग करने की आवश्यकता है। हालांकि, जीवन में लचीलापन और अपने परिवार के साथ समय बिताना एक महत्वपूर्ण पहलू भी है, जिसे आपको समझने की जरूरत है।

उपाय:-घर में एक एक्वेरियम में 1 काली और 10 सुनहरी मछली रखकर प्रेमी के साथ अपने प्रेम बंधन को गहरा करें।

मीन राशि

सरासर खुशी और बाहर निकलने वालों के लिए आनंद के लिए मज़ा है । आज आपके भाई-बहन आपसे आपकी आर्थिक मदद मांग सकते हैं, लेकिन उनकी मदद करने से आपका वित्तीय बोझ बढ़ सकता है । हालांकि जल्द ही स्थिति में सुधार होगा। एक दिन जब काम का दबाव कम होने लगता है और आप परिवार के सदस्यों के साथ समय का आनंद लेंगे। रोमांस से बहुत अच्छा दिन नहीं है क्योंकि आपको असली प्यार नहीं मिल पा रहा है । इस राशि के जातक बहुत रोचक होते हैं। कई बार वे अपने दोस्तों के बीच जिंदा महसूस करेंगे, लेकिन कई बार अकेले समय बिताना पसंद करेंगे । इसे जोड़ते हुए, आप अपने व्यस्त कार्यक्रम से कुछ ‘मुझे’ समय निकाल पाएंगे।

उपाय:- प्रेमी एक-दूसरे को हरे कपड़े गिफ्ट कर लव लाइफ को खुशहाल और पूरा कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version