Horoscope Today 04 November 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, राशियों का जीवन में बहुत महत्व है। हमेशा किसी न किसी ग्रह का परिवर्तन होता रहता है। जिसका प्रभाव राशियों के जातकों पर पड़ता है। बता दें, ग्रह नक्षत्रों के चाल से जातकों को भारी संकटों का सामना करना पड़ता है। वहीं कई बार ग्रहों के सीधे चाल से जातकों के किस्मत का दरवाजा खुल जाता है। तो आइए आज हम जानते हैं क्या कहता है आपका आज का राशिफल।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन मिला-जुला बीतेगा। सेहत का ध्यान रखें। ऑफिस में प्रमोशन मिल सकता है। ध्यान से काम करें। आर्थिक तंगी उत्पन्न हो सकती है। मां लक्ष्मी की पूजा करें। दिन भर तनाव की स्थिति बनी रहेगी।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों का दिन बेहतर बीतेगा। छात्रों को कैरियर में सफलता मिलेगी। जीवनसाथी के साथ घूमने का संयोग है। गाय को चारा खिलाएं। आज के दिन नीला वस्त्र धारण करें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन बेकार जाएगा। आज के दिन ऑफिस में कई सारी समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है। तनाव की स्थिति बनी रहेगी।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन तनाव के साथ बीतेगा। घर का भक्तिमय माहौल बना रहेगा। तनाव की स्थिति बनी रहेगी। इसे दूर करने की कोशिश करें।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन मिला-जुला रहेगा। आर्थिक तंगी दूर हो सकती है। वाहन में निवेश का संयोग है। पहाड़ों में घूमने का अवसर प्राप्त होगा। जीवनसाथी के साथ सभी समस्याओं का निवारण निकलेगा।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का मन खुश रहेगा। संतान की तरक्की देख कर प्रसन्न रहेंगे। घर में भक्तिमय माहौल बना रहेगा। तनाव से मुक्त रहेंगे। आर्थिक तंगी उत्पन्न हो सकती है। अचानक से स्कूल फ्रेंड से मिलने का मौका मिलेगा।

तुला राशि

तुला राशि के परेशानी से घिरे रहेंगे। आज के दिन आपको कुछ रचनात्मक कार्यों में मन लगेगा। कहीं घूमने का मन कर सकता है। मगर कैरियर की अधिक चिंता सताएगी। सावधान रहने की जरूरत है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। ऑफिस में खुशनुमा माहौल बना रहेगा। जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का मौका लग सकता है। आज के दिन लाल वस्त्र धारण करें। दोस्तों के साथ वक्त बिताएं।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन मिला जुला रहेगा। तनाव की स्थिति बन सकती है। संतान के सेहत का ध्यान रखें। कारोबार पर ध्यान दें। भगवान विष्णु की पूजा करें।

ये भी पढ़ें: Numerology: दिमाग के काफी तेज होते हैं इस मूलांक के जातक , बुद्धि में कोई नहीं पकड़ हरा सकता

मकर राशि

मकर राशि के जातक घूमने जा सकते हैं। जीवनसाथी के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का शुभ अवसर प्राप्त होगा। कार्यस्थल में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। घर में कलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है समझदारी से काम लें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन बेहतर जाएगा। आज का दिन शुभ कार्यों में बीतेगा। घर का भक्तिमय माहौल बना रहेगा।नौकरी का ऑफर लेटर मिल सकता है। आर्थिक स्थिति थोड़ा मंद रह सकती है। जो लोग बेरोजगार हैं उन्हें नौकरी मिल सकती है।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा। कार्यस्थल में बॉस से तारीफ सुनने का मौका मिल सकता है। जीवनसाथी के साथ तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। यात्रा का संयोग बन रहा है। संयम से काम लें। विद्यार्थियों के जीवन में तरक्की आ सकती है।

ये भी पढ़ें: Astrology: अगर आपके हाथ में भी है ये रेखा तो बदलने वाली है आपकी भी किस्मत   

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Exit mobile version