Bigg Boss 16: टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस का नए सीजन जैसे जैसे आगे बढ़ रहा है शो और भी दिलचस्प होता जा रहा है। आए दिन शो में कई कंटेस्टेंट की फेक दोस्ती और फेक प्यार सामने आ रहा है। वहीं शो में आज के एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क हुआ, जिसमें एक्स कंटेस्टेंट को अधिकार था कि वो कैप्टेंसी के रेस से किसी भी घरावालों को बाहर कर सकते थे। इसी दौरान कैप्टेंसी के उम्मीदवार एक्स कैप्टेन को उनका सपोर्ट करने के लिए मनाते हुए नजर आए। वही कैप्टन की उम्मीदवारों की लिस्ट में टीना दत्ता का नाम भी शामिल था, जिसके के लिए टीना ने एक्स कैप्टन गौतम से बात करने की कोशिश की वो उन्हें इस टास्क में सपोर्ट करे। वहीं शर्लिन ने टीना को गौतम से कैप्टेंसी टास्क में सपोर्ट करने के लिए एक अजीबोगरीब नसीहत दी। उन्होंने कहा कि “गौतम से पेट डॉग की मौत के बारे बताओ तब वो सपोर्ट करेगा”।

शर्लिन ने दी टीना को अजीबोगरीब नसीहत

बता दें कि बीती एपिसोड में देखने को मिला कि बिग बॉस टीना को कॉन्फ्रेंस रूम में बुलाते हैं और उनके डॉग की मौत की बारे में बताते हैं, जिसके बाद टीना घर में जाकर रोने लगती है। इसके बाद घर में कैप्टेंसी टास्क होता है, जिसमें शर्लिन टीना को गौतम से कैप्टेंसी टास्क में सपोर्ट करने के लिए एक अजीबोगरीब नसीहत दी। उन्होंने कहा कि गौतम से पेट डॉग की मौत के बारे बताओ तब वो सपोर्ट करेगा, लेकिन टीना शर्लिन की नसीहत को नहीं मानती हैं।

ये भी पढ़ें: Shweta Tiwari Photos: शरारा सूट में यूं शरमाईं यह हसीना, खूबसूरती देख दिल हार बैठे फैंस

गौतम और शर्लिन के बीच हुई लड़ाई

बता दें शर्लिन गौतम से टीना के सपोर्ट के सिलसिले में बातचीत करना चाहते थे, लेकिन गौतम उन्हें इंग्रोर कर रहे थे। इस पर दोनों के बीच बहस बाजी शुरू हो जाती है और लड़ाई इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि शर्लिन गौतम को गाली देना शुरु कर देते हैं। इसके बाद गौतम भी अपना आपा खो बैठते और वो भी गालियां देना शुरू कर देते है। साथ ही, दोनों के बीच बचाव करने के लिए घरवालों को आना पड़ता हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version