Horoscope Today 08 November 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, राशियों का जीवन में बहुत महत्व है। हमेशा किसी न किसी ग्रह का परिवर्तन होता रहता है। जिसका प्रभाव राशियों के जातकों पर पड़ता है। बता दें, ग्रह नक्षत्रों के चाल से जातकों को भारी संकटों का सामना करना पड़ता है। वहीं कई बार ग्रहों के सीधे चाल से जातकों के किस्मत का दरवाजा खुल जाता है। तो आइए आज हम जानते हैं क्या कहता है आपका आज का राशिफल।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन मिला जुला जाएगा। आज के दिन आप खुद को बेकार बैठने नहीं दें। किसी न किसी कार्य में व्यस्त रहने की कोशिश करें। इससे आप मानसिक तनाव से बचे रहेंगे। काम काज में भारी गलती होने की संभावना है। यात्रा करने के योग बन रहे हैं। आप किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं।

वृषभ राशि

आज के दिन आप अपने जरूरतों के हिसाब से सभी काम करें। रोजगार में होगा मुनाफा। किसी बिजनेस ग्रुप से मिलने की संभावना है। इससे आपको भविष्य में बहुत लाभ होगा। ब्राह्मण को दान करें। समझदारी से काम लें। धन लाभ होने की संभावना है।

मिथुन राशि

आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आपके अटके हुए काम समय पर पूरे होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा और किसी धार्मिक आयोजन में जा सकते हैं। परिवार के साथ घुलने मिलने की कोशिश करें।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों को आर्थिक मामलों पर ध्यान देने की जरूरत है। शहर से बाहर की यात्रा करने से बचें। नए नए दोस्त बन सकते हैं। अपने दांपत्य जीवन में पड़ोसी की सलाह न लें।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातक थोड़ा सावधान रहें। अनावश्यक खर्च बढ़ सकता है। घर की सभी जिम्मेदारी आपके कंधे पर आ सकती है। खान पान पर विशेष ध्यान दें। धार्मिक स्थलों पर जानें का योग है। ब्राह्मण को दान करें।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों सभी परेशानियों से दूर होकर अपने परिवार के साथ समय बिताएंगे। आर्थिक तनाव से मन परेशान रहेगा। आपके जीवन में कोई नया बदलाव आ सकता है। जल्दबाजी में कोई भी फैसला न लें। अपने पार्टनर को थोड़ी आजादी दें।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का पूरा दिन खाली जा सकता है। कुछ नए खर्चें बढ़ सकते हैं। पुरानी उधार खत्म होगी। कुछ लोगों की बुरी आदतों का असर आप पर हो सकता है। पूरे दिन आपका मूड रोमांटिक रहेगा। साहस से काम लें और आत्मविश्वास बनाए रखें।

ये भी पढ़ें: Numerology: दिमाग के काफी तेज होते हैं इस मूलांक के जातक , बुद्धि में कोई नहीं पकड़ हरा सकता

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों को आज खुशियां मिल सकती है। आध्यात्म की ओर रुचि बढ़ सकती है। घर में धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन हो सकता है। आज के दिन मंदिर में मिसरी दान करें।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। नए दोस्तों से मुलाकात होने की संभावना है। युवाओं को कुछ नया सीखने का मौका मिलेगा। व्यापार में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। रिश्तेदारों के तनाव से मुक्त होंगे।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों को जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का शुभ अवसर प्राप्त होगा। निवेश करने से पहले बचें। व्यापार में वृद्धि हो सकती है। भूमि और वाहन खरीदने का योग बन रहा है। विदेश यात्रा का योग है। आराम से काम करें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन शुभ कार्यों के साथ बीतेगा। घर में भक्तिमय माहौल बना रहेगा। मां दुर्गा के मंत्रों का जाप करें। तनाव पूर्ण कार्यों से दूर रहें। बिना वजह के कार्य सामने आ सकते हैं। ब्लू वस्त्र धारण करें।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का दिन मिला जुला रहेगा। भक्तों कार्यों में मन लगा रहेगा। धन लाभ का योग बन रहा है मगर अड़चन पैदा भी हो सकता है। संयम से काम लें। सेहत में ध्यान रखें।

ये भी पढ़ें: Astrology: अगर आपके हाथ में भी है ये रेखा तो बदलने वाली है आपकी भी किस्मत   

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Exit mobile version