Bigg Boss 16: छोटे पर्दे का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस का नए सीजन को ऑन एयर हुए एक महीने से ज्यादा का समय हो गया हैं। ऐसे में सभी कंटेस्टेंट के रियल फेस धीरे-धीरे सामने आ रहे हैं। शो में आए दिन हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता हैं। ऐसे में शो में लड़ाई, साजिशें, हाई वोल्टेज ड्रामा और प्यार देखने को मिल रहा है। शो में कंटेस्टेंट कई ग्रुप में बंट चुके हैं, एक ग्रुप साजिद खान का है, जिसमें साजिद, गोरी, एससी स्टैन, शिव और अब्दू शामिल है। वहीं निमृत इस ग्रुप में धीरे-धीरे शामिल हो रही है, जिसकी वजह से ग्रुप में खटास पैदा हो गई है। ये खटास इतनी ज्यादा बढ़ गई कि बीते एपिसोड में साजिद और गौरी के बीच लड़ाई हुई। वहीं घर में एक टास्क हुआ, जिसमे एससी स्टैन ने गोरी के बजाय शिव को चुना। आइये जानते है क्या पूरा माजरा-

एमसी स्टैन ने गोरी को दिया धोखा

बता दें कि बीते एपिसोड में घर में टास्क हुआ, जिसमें सभी घरवालों के लिए राशन आना था, लेकिन इसमें एक ट्विस्ट देखने को मिला, जिसमें घर में एक बैल बजने पर दो घरवाले के लिए राशन आता है और एक सदस्य उसमे से एक सदस्य के राशन को चुनना है और दूसरे सदस्य के राशन को बिग बॉस को वापस कर देता है। इस पर जब गोरी और शिव की टर्न आई तो उस राशन को चुनने के लिए एमसी स्टैन का नाम सामने आया और एमसी स्टैन ने शिव को राशन दिया और गोरी के राशन को वापस लौटा दिया।

Also Read: Isha Koppikar Narang: ईशा ने शाहरुख संग स्क्रीन शेयर करने के मोमेंट को किया याद, किंग खान की तारीफों के बांधे पुल

साजिद ने लगाया गोरी पर चोरी करने का आरोप

बता दें कि बीते एपिसोड में साजिद गोरी पर खाना चोरी करने का आरोप लगते हैं और वो कहते है कि गोरी बिना उनसे पूछे उनके कमरे का खाना ले जाकर दूसरे घरवालों के देती हैं। साजिद की यह बात सुनकर गोरी काफी ज्यादा नाराज हो जाती है और दोनों के बीच में काफी जबरदस्त लड़ाई हुई हैं। वही साजिद इतना ज्यादा गुस्सा हो जाते है कि शीशे के दरवाजे में जोर से लात मारते है, जिसके बाद शिव उन्हें शांत करना की कोशिश करते हैं।

Also Read: Oppo A17K vs Samsung Galaxy M13: किसमें हैं ज्यादा दमदार फीचर्स, यहां जानिए अपनी कंफ्यूजन का जवाब

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version