Horoscope Today 10 October 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, राशियों का जीवन में बहुत महत्व है। हमेशा किसी न किसी ग्रह का परिवर्तन होता रहता है। जिसका प्रभाव राशियों के जातकों पर पड़ता है। बता दें, ग्रह नक्षत्रों के चाल से जातकों को भारी संकटों का सामना करना पड़ता है। वहीं कई बार ग्रहों के सीधे चाल से जातकों के किस्मत का दरवाजा खुल जाता है। तो आइए आज हम जानते हैं क्या कहता है आपका आज का राशिफल।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा। मानसिक तनाव से छुटकारा मिलेगा। भूमि और वाहन खरीदने का बेहतर संयोग है। विवाह का भी संयोग बन रहा है। कोई भी ऐसा कार्य न करें जिससे किसी को भी चोट पहुंचें। क्रोध पर नियंत्रण रखें। आज के दिन तांबे के सिक्का को जेब में रखें।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों का दिन मुसीबतों से भरा रहेगा। किसी नई मुसीबत में फंस सकते हैं। भावनाओं पर नियंत्रण रखें। हालात से निकलने की कोशिश जारी रखें। सभी स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं का निवारण होगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन बेहतर जायेगा। आज के दिन दोस्तों के साथ घूमने का मौका मिलेगा। किसी लंबी छुट्टी पर जाने का संयोग है। अपने लक्ष्य को पाने के लिए मेहनत करते रहें। किसी दूसरे के लड़ाई झगड़ा में न फसें। इसके अलावा पुरानी बीमारी से राहत मिल सकती है। नई नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन तनाव से भरा रहेगा। ऑफिस में काम का दबदबा रहेगा। आज आपको पैसों की अहीमियत पता चलेगी। पुरानी बीमारियों से छुटकारा मिलेगा। घरेलू तनाव से दूर रहेंगे। बिना जानें पहचानें किसी से भी दोस्ती न करें। शहर से बाहर का यात्रा करने का मौका मिल सकता है।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन बेहतर जायेगा। जीवनसाथी के साथ अच्छा व्यवहार करें। धन से जुड़ी सभी समस्याओं का हल निकलेगा। समाज में मान प्रतिष्ठा बढ़ सकता है। मेहनत का फल मिल सकता है। सेहत का विशेष ध्यान रखें। संतान सुख प्राप्त होगा। आज के दिन विष्णु सहस्त्र नाम का पाठ करें।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का दिन मिला जुला रहेगा। काम से मन थका हारा रहेगा। क्रोध पर नियंत्रण रखें। भूमि वाहन खरीदने का संयोग है। तनाव की स्थिति उत्पन्न रहेगी। इससे रिश्ते में मधुरता आयेंगी। संतान सुख की प्राप्ति होगी।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का दिन अच्छा जायेगा। आज के दिन आत्म विश्वास के साथ कार्य करें। हॉस्पिटल का चक्कर लग सकता है सावधान रहें। जरूरतमंदों की मदद करें। इसके अलावा गणपति महराज को लड्डू का भोग लगाकर गरीबों को दान करें।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा। अपने कामों पर विशेष ध्यान रखना होगा। सोच विचार कर ही काम करें। निवेश करने का मौका मिल सकता है। जीवनसाथी के साथ क्वालिटी टाइम बितायें। सेहत में सुधार रहेगा।

Also Read: Numerology: बुद्धिमान और प्रभावशाली होते हैं इस मूलांक के जातक, जानिए कितनों से चलाते हैं अफेयर

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन खराब हो सकता है। कई सारी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। नौकरी का नया प्रस्ताव मिल सकता है। कार्यस्थल में तनाव उत्पन्न हो सकता है। दोस्तों के साथ वक्त बिताने का मौका मिलेगा।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों को परेशानी से गुजरना पड़ सकता है। संतान की सेहत में सुधार होगा। किसी बड़े कार्यक्रम के हिस्सा बनने का सौभाग्य प्राप्त हो सकता है। एक नई यात्रा तय की जा सकती है। दांपत्य जीवन में मधुरता आयेंगी। ऑफिस में सहयोगियों से सहयोग मिलेगा।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन मिला जुला जायेगा। आस पास के लोगों से कुछ सीखने का मौका मिलेगा। कुछ बड़े निर्णय लिए जा सकते हैं। जीवनसाथी का सहयोग करें। आर्थिक तंगी परेशान कर सकती है। सेहत पर सुधार रहेगा।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों की मानसिक स्थिति थोड़ी खराब रहेगी। कार्यस्थल में तनाव का दबदबा बना रहेगा। अध्यन की ओर दिमाग लग सकता है। थिएटर में जाकर फिल्म देखने का मौका मिलेगा। वाणी पर नियंत्रण रखें। जीवनसाथी के साथ सुख के पल बीतेंगे।

Also Read: Surya Grahan 2022: आखिरी सूर्यग्रहण के साथ ये ग्रह भी लाएंगे तबाही, जानिए क्या होगा प्रभाव

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Exit mobile version