Bhojpuri Video: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस काजल राघवानी का नाम बड़े कलाकारों की लिस्ट में शुमार है। दोनों की फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में लंबी लंबी लाइन लग जाती हैं। यही वजह है कि उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं और दोनों का कोई न कोई न गाना सोशल मीडिया पर वायरल होते रहता हैं। कई बार तो ऐसा होता है कि पुराना गाना ट्रेंड करने लगता हैं। वैसे दोनों की जोड़ी को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इसी बीच खेसारी और काजल राघवानी का पुराना गाना ‘आवा रानी कोरा में’ सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

बगीचा में काजल और खेसारी ने खुलेआम किया रोमांस

इस गाने में काजल राघवानी और खेसारी बगीचे में खुले आसमान के नीचे रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं काजल राघवानी गाने में एक से बढ़कर एक गाना डांस मूव्स करती दिखाई दे रही हैं। ये गाना दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। खेसारी गाने में हारा शर्ट और लुंगी पहने दिखाई दे रही है और पिंक कलर की ड्रेस पहने दिखाई दे रही है। दोनों में गाने जबरदस्त डांस कर रहे हैं। गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस और खेसारी बोल्ड अंदाज में नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। वीडियो में दोनों जबरदस्त रोमांस का तड़का देखने को मिल रहा है।

इसे भी पढ़ें– Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

ये गाना फिल्म ‘दीवानापन’ का हैं। गाने को अवाजा खेसारी और प्रियंका सिंह ने गाया हैं। म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने किया हैं। इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं। इस गाने के व्यूज की बात करें तो गाने पर 7 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और 16  हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। ये गाना यूट्यूब चैनल Team Films Bhojpuri पर अपलोड हुआ हैं।

Also Read: Maruti Cars: 6 एयरबैग के साथ ढेर सारी सुरक्षा कवच, जानें मारुति की इन कारों के जबरदस्त फीचर्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version