मेष राशि 

घर में तनाव आपको गुस्सा दिला देगा। परेशान करने वाली स्थिति को छोड़ना बेहतर है। ऑफिस में अपने गुस्से को कंट्रोल में रखें। आपके बच्चे आपको खुश रखने की पूरी कोशिश करेंगे। अपने बिजनेस के सौदों पर ध्यान दे। 

उपाय: उत्कृष्ट स्वास्थ्य लाभ के लिए तांबे के जहाजों में संग्रहित पानी पीते हैं।

वृषभ राशि

आपको फुर्सत का आनंद मिलेगा। छोटे व्यवसायों का संचालन करने वाले अपने करीबी दोस्तों से सलाह प्राप्त कर सकते हैं। अतिथि आज आपके घर जाएंगे। आज आपका एनर्जी लेवल हाई रहेगा। कार्य स्थल पर आप अच्छे परिवर्तन का अनुभव कर सकते हैं। 

उपाय- अपने जीवन में लाभकारी प्रभाव लाने के लिए, हमेशा साफ-सुथरे कपड़े पहनें।

मिथुन राशि 

यह भी पढ़े- Hariyali Teej 2021: जानिए इस वर्ष की हरियाली तीज का महत्तव, किस योग में बनेगी और क्या है मुहूर्त

आज आप खेलकूद और आउटडोर स्पर्धाओं में भाग लेंगे। आज आप पैसे बचाने का हुनर सीख सकते हैं। बेवजह पैसा खर्च करना बंद करें। खुद को अभिव्यक्त करने के लिए अच्छा समय आपके लिए फायदेमंद रहेगा। 

उपाय- परिवार में खुशी के लिए, लड़कियों के बीच चॉकलेट और टॉफी वितरित करें।

कर्क राशि 

मजबूत और निर्भीक रहें और अपने निर्णय स्वयं लें। जल्द ही एहसास होगा कि आप अपने पैसे अनावश्यक खर्च कर रहे हैं। अप्रत्याशित जिम्मेदारियां आपकी आज की योजना में खलल डालेंगी। आप खुद को दूसरों के लिए बहुत कुछ कर पाएंगे और अपने लिए कम। 

उपाय- सुखी परिवार के लिए अपने परिवार के देवता की सोने की मूर्ति स्थापित करें।

सिंह राशि 

छोटे व्यवसायों का संचालन करने वाले अपने करीबी दोस्तों से सलाह प्राप्त कर सकते हैं। एक करीबी रिश्तेदार अधिक ध्यान देने की मांग कर सकता है लेकिन सहायक और देखभाल करेगा। आपके कार्यस्थल पर चीजें अच्छी रहेंगी। 

उपाय- गरीब और जरूरतमंद लोगों को भोजन देकर अपना इनाम बांटें।

कन्‍या राशि 

एक नया वित्तीय सौदा अंतिम रूप लेगा। दोस्तों के साथ शाम अच्छी रहेगी। दिन सुख और आनंद से भरा रहेगा। आज आप क्रिएटिव एक्टिविटी कर रहे होंगे जो सबका का ध्यान आकर्षित करेंगी। आध्यात्मिक नेताओं से आज आपकी मुलाकात हो सकती है। 

उपाय- पारिवारिक सुख बढ़ाने के लिए पांच युवतियों को दूध और मिश्री वितरित करें।

तुला राशि 

आप अपने दिन की शुरुआत योग और ध्यान से कर सकते हैं। आपके खर्चों में अप्रत्याशित वृद्धि आपको परेशान कर सकती है। दिन की शुरुआत करीबी रिश्तेदारों से शुभ समाचार लेकर होगी। अपने साथी को समझने की कोशिश करने में आपको कठिनाई का सामना करना पड़ेगा। 

उपाय- अच्छा आर्थिक जीवन बनाए रखने के लिए चांदी को थोड़ी मात्रा में बासमती चावल के साथ लॉकर में रखें।

वृश्चिक राशि

उन गतिविधियों में शामिल हो जाएं जो रोमांचक हैं और आपको आराम से रखें। अंत में लंबा बकाया वसूल किया जाएगा। पोते अपार खुशी का स्रोत होंगे ।अलग-अलग तरह के रोमांस का अनुभव होने की संभावना। 

उपाय: सफल पेशेवर जीवन के लिए पवित्र स्थानों के आसपास पीले रंग की मिठाई वितरित करें।

धनु राशि

लंबे समय तक टहलने के लिए बाहर जाएं। आज आप पैसों से जुड़े मामले के कारण चिंतित हो सकते हैं। इसके लिए अपने भरोसेमंद दोस्त से सलाह लेने की कोशिश करें। वाहन चलाते समय अतिरिक्त सावधानी बरतें। आपके सितारे आज आपको असाधारण शक्तियां देंगे।

उपाय- वित्तीय वृद्धि के लिए सुबह ॐ हं हनुमते नमः का 11 बार शीघ्रता से पाठ करें।

मकर राशि 

अपनी सेहत का ध्यान रखें। माता की ओर से आज आपको मौद्रिक लाभ प्राप्त होगा। आपका प्रिय आपको खुश करने के लिए कुछ करेगा। आपके मामा आपकी आर्थिक मदद करेंगे।पैसों के निवेश के संबंध में आज अपने परिवार के सदस्यों से बात करें।

उपाय- अद्भुत स्वास्थ्य लाभ के लिए जरूरतमंद लोगों के बीच मिठाई बांटें।

कुंभ राशि 

आप पैसे कमा लेंगे यदि आप उन्हें बचाना शुरू कर देंगे। आपको परिवार के सभी सदस्यों को वित्त के बारे में स्पष्ट होने की सलाह देनी चाहिए। आज हाई परफॉर्मेंस और हाई प्रोफाइल के लिए दिन है। आप अपने लुक और पर्सनैलिटी को बेहतर बनाने के प्रयास करेंगे। 

उपाय- पारिवारिक आनंद प्राप्त करने के लिए चांदी का एक वर्ग-टुकड़ा अपने साथ रखें।

मीन राशि 

तनाव के कारण छोटी-मोटी बीमारी हो सकती है। अपनी सेहत का ध्यान रखें। आज आप दोस्तों के साथ पार्टी पर काफी पैसा खर्च कर सकते हैं। लेकिन इसके बावजूद आपका वित्तीय पक्ष मजबूत रहेगा। अपने प्रोजेक्ट को पूरा करने के बाद आपको काफी संतुष्टि मिलेगी। 

उपाय- सरसों का तेल दान करने के बाद अच्छी सेहत बनाए रखें, इसमें अपना प्रतिबिंब देखने के बाद।

Share.
Exit mobile version