Horoscope Today 11 December 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, राशियों का जीवन में बहुत महत्व है। हमेशा किसी न किसी ग्रह का परिवर्तन होता रहता है। इसका असर सभी जातकों पर देखने को मिलता है। तो आइए आज हम जानते हैं क्या कहता है आपका आज का राशिफल।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। आज के दिन आपकी कुछ नया करने का मौका मिलेगा। विपरीत परिस्थितियों से निकलने की कोशिश करें। आज के दिन स्टॉक मार्केट में निवेश कर सकते हैं। इससे आपको धन लाभ होने की संभावना है। आज सुबह उठ स्न्नान कर भगवान सूर्य को जल अर्पित करें।

वृष राशि

वृष राशि के जातकों को आज सावधान रहने की जरूरत है। कुछ नई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। कार्यस्थल में मान प्रतिष्ठा बढ़ने का संयोग है। आस पास के लोगों से सावधान रहें। नए दोस्तों से मिलने का मौका मिलेगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों को आज खुशखबरी मिल सकती है। आज के दिन किसी बिजनेस ट्रिप पर जा सकते हैं। कई मौसमी बीमारियों का खतरा मंडरा सकता है। सभी आर्थिक तंगी दूर हो सकती है। जीवन साथी के साथ वक्त बिताने का मौका मिलेगा।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। निवेश करने से पहले अच्छी तरह सोच लें। कार्यस्थल में दिन अस्त-व्यस्त बीतेगा। आज का दिन काफी मुश्किल से बीतेगा। साहस से काम लें। आज के दिन धन लाभ का योग बन रहा है।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन आनंदमय रहेगा। आज आपको चोट लग सकती है। निवेश करने से पहले सोच विचार लें। दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बन सकता है। अनाथालय में दान करें। पारिवारिक रिश्तों में मधुरता आएगी।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों सभी परेशानियों से दूर होकर अपने परिवार के साथ समय बिताएंगे। आर्थिक तनाव से मन परेशान रहेगा। आपके जीवन में कोई नया बदलाव आ सकता है। जल्दबाजी में कोई भी फैसला न लें। आज के दिन पार्टनर के साथ वक्त बिताएं।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का पूरा दिन खाली जा सकता है। कुछ नए खर्चें बढ़ सकते हैं। पुरानी उधार खत्म हो सकती है। कुछ लोगों की बुरी आदतों का असर आप पर हो सकता है। पूरे दिन आपका मूड रोमांटिक रहेगा। साहस से काम लें और आत्मविश्वास बनाए रखें।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों को आज के दिन खुशियां मिल सकती है। आध्यात्म की ओर रुचि बढ़ेगी। घर में धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन हो सकता है। आज के दिन मंदिर में मिसरी दान करें।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन तनाव से भरा रहेगा। नए दोस्तों से मुलाकात होने की संभावना है। युवाओं को कुछ नया सीखने का मौका मिल सकता है। व्यापार में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में सफलता मिल सकती है। रिश्तेदारों के तनाव परेशान हो सकते हैं।

Also Read: VASTU TIPS: नए साल में इन 5 चीजों से सजाएं घर, कभी नहीं होगी पैसों की कमी

मकर राशि

मकर राशि के जातकों को जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का शुभ अवसर प्राप्त होगा। निवेश करने से पहले बचें। व्यापार में वृद्धि हो सकती है। भूमि और वाहन खरीदने का योग बन रहा है। विदेश यात्रा का योग है। आराम से काम करें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन शुभ कार्यों के साथ बीतेगा। घर में भक्तिमय माहौल बना रहेगा। किसी बड़े कार्य को लेकर विदेश जाने का योग बन रहा है। जीवनसाथी के साथ सुकून के पल बिताएं।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का दिन आत्मविश्वास से भरा रहेगा। घर में कोई बड़ी योजना बन सकती है। धन लाभ का योग बन रहा है। विदेश में नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है। संयम से काम लें। सेहत में ध्यान रखें।

Also Read- UTTARAKHAND NEWS: UNIFORM CIVIL CODE पर सीएम DHAMI का एक और बड़ा कदम, देख विरोधियों के उड़े होश

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Exit mobile version