Horoscope Today 11 October 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, राशियों का जीवन में बहुत महत्व है। हमेशा किसी न किसी ग्रह का परिवर्तन होता रहता है। जिसका प्रभाव राशियों के जातकों पर पड़ता है। बता दें, ग्रह नक्षत्रों के चाल से जातकों को भारी संकटों का सामना करना पड़ता है। वहीं कई बार ग्रहों के सीधे चाल से जातकों के किस्मत का दरवाजा खुल जाता है। तो आइए आज हम जानते हैं क्या कहता है आपका आज का राशिफल।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा। सेहत में सुधार होगा। घर में कलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। मगर इस पर ध्यान न दें। ऑफिस में बॉस से बहस हो सकती है। जीवनसाथी के साथ विदेश यात्रा का संयोग बन सकता है।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों का दिन ऑफिस के कार्यों से भरा रहेगा। छात्रों के जीवन में खुशियां आ सकती है। व्यापार में सफलता मिलेगी। जीवनसाथी के साथ घूमने का संयोग है। गाय को रोटी खिलाएं। वाणी पर संयम रखें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन बहुत अच्छा जायेगा। आज के दिन धार्मिक यात्रा पर जाने का संयोग बन सकता है। घर का माहौल भक्तिमय रहेगा। कुछ चिंताएं तनाव का कारण बन सकती है। संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातक तनावग्रस्त रहेंगे। हालांकि उनका दिन मौज मस्ती से भरा रहेगा। परिवार की याद सताएगी। कार्यस्थल में सहयोगियों से सहयोग मिलेगा। आज के दिन लाल वस्त्र धारण करें। आर्थिक तंगी सता सकती है।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन काफी बढ़िया जायेगा। आर्थिक तंगी दूर हो सकती है। वाहन में निवेश का संयोग है। परिवार के साथ वक्त वितायें। तनाव से जुड़े कार्यों से दूर रहें।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों को शुभ समाचार मिल सकता है। तनाव से मुक्त रहेंगे। इसके अलावा आर्थिक तंगी की चिंता सता सकती है। आज के दिन ग्रे रंग की वस्त्र धारण करें।

तुला राशि

तुला राशि के जातक आज के दिन बेहतर रहेगा। कुछ रचनात्मक कार्यों में भाग लेने का मौका मिलेगा। कहीं घूमने जा सकते हैं। जीवनसाथी को तरक्की मिलेगी। घर का माहौल काफी बढ़िया होगा। संतान सुख की प्राप्ति होगी।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का आज के दिन काफी बेहतर जायेगा। ऑफिस में खुशनुमा माहौल बना रहेगा। लव लाइफ में मधुरता आ सकती है। सेहत का ख्याल रखें। माता का तबियत बिगड़ सकता है।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। कोई बड़ी सफलता मिल सकती है। संतान सुख मिलेगा। संतान को कैरियर में सफलता मिलेगी। सेहत का ध्यान रखें। नए कार्यों में मन लगा रहेगा।

Also Read: Numerology: बुद्धिमान और प्रभावशाली होते हैं इस मूलांक के जातक, जानिए कितनों से चलाते हैं अफेयर

मकर राशि

मकर राशि के जातकों को जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का शुभ अवसर प्राप्त होगा। निवेश करने से पहले बचें। व्यापार में वृद्धि हो सकती है। भूमि और वाहन खरीदने का योग बन रहा है। विदेश यात्रा का योग है। आराम से काम करें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन शुभ कार्यों के साथ बीतेगा। घर का माहौल बेहतर रहेगा। तनाव पूर्ण कार्यों से दूर रहें। बिना वजह के कार्य सामने आ सकते हैं। संतान सुख की प्राप्ति होगी।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। भक्तों कार्यों में मन लगा रहेगा। धन लाभ का योग बन रहा है मगर अड़चन पैदा भी हो सकता है। संयम से काम लें। सेहत में ध्यान रखें। जीवनसाथी के साथ सुखी के पल बिताने को मिलेंगे।

Also Read: Surya Grahan 2022: आखिरी सूर्यग्रहण के साथ ये ग्रह भी लाएंगे तबाही, जानिए क्या होगा प्रभाव

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Exit mobile version