Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के पहले हफ्ते में काफी ड्रामा देखने को मिला है। घर का तापमान दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। बिग बॉस के घर में ट्विस्ट एंड टर्न्स का समुंद्र थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। आज के एपिसोड में घर में कुछ ज्यादा ही हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। घर में पहले अर्चना और शालीन का झगड़ा हुआ इसके बाद निमृत से कॅप्टेन्सी का खिताब छीन लिया है की घर का नया कप्तान कौन बनेगा ?

गौतम बने नए कप्तान

आज के एपिसोड में बिग बॉस के घर की पहली कप्तान निमृत से बिग बॉस ने कप्तानी छीन ली है। दरसल बिग बॉस कहते है की आप घर के नियमों का पालन नहीं करवा पा रही है। नए कप्तान की होड़ में गौतम विज और शिव ठाकरे आमने सामने आए। अब गौतम और शिव के बीच कैप्टेंसी को लेकर कॉम्पटीशन हुआ। इस कॉम्पटीशन में शिव को हराकर गौतम घर के नए दूसरे कप्तान बन जाते है।

Also Read: Bigg Boss 16: घर में Gori Nagori को यह कंटेस्टेंट लगते हैं सबसे ज्यादा बदतमीज, जानिए क्या है पूरी बात

साजिद छोड़ना चहाते है बिग बॉस का घर

दरसल इस कॉम्पटीशन के बीच अनजाने में शालीन से अर्चना की टक्कर हो जाती है। इसके बाद सभी कंटेस्टेंट्स उनके पर चिलाने लग जाते है इसी बीच साजिद खान भी बोलते है की शालीन ने अर्चना को धक्का दिया है। इतनी सी लड़ाई पर साजिद खान कहते है कि मैं इस घर में नहीं रहता चाहता हूँ।

Also Read: Shiv Sena: चुनाव आयोग के फैसले के बाद दिल्ली हाईकोर्ट पहुंची शिवसेना, कहा- ‘हमारी दलील जरूर सुनी जाएं’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version