हर राशि(Horoscope Today) पर ग्रहों की स्थिति का अलग प्रभाव पड़ता है। ये प्रभाव सकारात्मक और नकारात्मक दोनों हो सकते हैं। तारों और ग्रह की स्थिति के मुताबिक जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन।

मेष राशि: धार्मिक कार्यों में विस्तार होगा। शुक्र की कृपा से मकान खरीदने का योग बन रहा है। व्यवसाय में किसी विशेष लाभ हो सकता है। सूर्य के साथ अष्टम और चन्द्र का द्वादश गोचर जॉब के लिए अनुकूल होगा।
शुभ रंग- लाल और पीला

वृष राशि– शुक्र की वजह से वाहन खरीदने का योग बन रहा हैं। बैंकिंग और आईटी जॉब में प्रोग्रेस के आसार हैं। तिल का दान करें और पिता का आशीर्वाद लेकर घर से निकले।

मिथुन राशि– चन्द्रमा का दशम गोचर फलदायी है। व्यवसाय में कोई बड़ा लाभ दिख सकता है। फ़िल्म और आईटी में जॉब करने वाले परिवर्तन की योजना के बारे में सोच सकते हैं।
शुभ रंग- नीला और सफेद

कर्क राशि– व्यवसाय में नये कार्य बन सकते हैं। पॉलिटिक्स से जुड़े हैं तो सफलता आपके कदम चुमेगी। धार्मिक यात्रा का योग बन सकता है।
शुभ रंग- पीला और नारंगी

सिंह राशि–  नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं।बैंकिंग सेवा से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। आज अपने कार्य के प्रति समर्पित रहें। बड़े भाई का आशीर्वाद लेकर घर से निकले।
शुभ रंग-लाल और पीला

कन्या राशि– व्यवसाय में सफलता  मिलेगी। मन खुश रहेगा।मूंग दाल का दान करें। श्री विष्णु सहस्रनाम का पाठ करें।
शुभ रंग- बैंगनी और हरा

तुला राशि– पिता का आशीर्वाद लेना शुभ होगा।  श्री सूक्त का पाठ करें और अच्छे परिणाम के लिए चावल का दान करें।
शुभ रंग-हरा और नीला

वृश्चिक राशि– कुछ महत्वपूर्ण व्यावसायिक कार्य अधूरे रह सकते हैं। अधिकारियों का सहयोग नहीं मिलेगा। अगर आपके साथ कोई कानूनी मामला चल रहा है तो सोच विचार के फैसला लें।
शुभ रंग- बैंगनी और हरा

धनु राशि– बिजनेस नवीन अवसरों मिलेंगे।  किसी सम्पत्ति पर विवाद की स्थिति बन सकती है। सचेत रहें। पिता का सानिध्य मिलेगा। खर्चों की अधिकता रहेगी। तिल का दान करें
शुभ रंग-बैंगनी और हरा

यह भी पढ़े: Horoscope Today, 11 December 2021: जॉब में प्रमोशन के बन रहे योग, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

मकर राशि– कारोबार में निवेश कर सकते हैं।मानसिक शांति रहेगी। लाभ के अवसरों में बढ़ोतरी के योग हैं। परिवार से सहयोग मिलेगा।
शुभ रंग- आसमानी और हरा

कुंभ राशि– राहु के प्रभाव को कम करने के लिए द्रव्य उड़द का दान करें। चन्द्रमा का द्वितीय गोचर छात्रों को बड़ा लाभ दे सकता है। तिल का दान करें।
शुभ रंग- हरा और नीला

मीन राशि– घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। किसी पैतृक संपत्ति की प्राप्ति‍ हो सकती है। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, लेकिन धैर्यशीलता में कमी आएगी।
शुभ रंग- लाल और पीला

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version