हर राशि(Horoscope Today) पर ग्रहों की स्थिति का अलग प्रभाव पड़ता है। ये प्रभाव सकारात्मक और नकारात्मक दोनों हो सकते हैं। तारों और ग्रह की स्थिति के मुताबिक जानें कैसा रहेगा आज आपका दिन।

वृष राशि– आज गुरु का कुंभ राशि और चंद्र का द्वितिया गोचर नौकरी के लिए अनुकूल है। आज नौकरी के किसी काम में विशेष सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य थोड़ा खराब हो सकता है। सावधानी बरते।
शुभ रंग- सफेद और नीला

वृष राशि- बैंकिंग और  मीडिया जॉब से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन सही रहेगा। मंगल और चंद्रमा के प्रकोप से मकान या जमीन खरीद सकते है। आज मूंग दाल का दान करना शुभ होगा। पिता का आशीर्वाद लेना शुभ होगा।
शुभ रंग- हरा और सफेद

मिथुन राशि– चन्द्रमा का एकादश और सूर्य का धनु गोचर नौकरी में उन्नति के योग बना रहा है। व्यसाय में कुछ परिवर्तन के योग बन सकते हैं।बड़ा आर्थिक लाभ होने की संभावना है।
शुभ रंग- सफेद और नीला

कर्क राशि– व्यवसाय में उन्नति होगी। कोई बड़ा लाभ हो सकता है। बिजनेस में चन्द्र और शुक्र गोचर बड़ा लाभ दे सकते हैं। धर्म सम्बन्धित कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी। जॉब में कुछ नया काम कर सकते हैं।
शुभ रंग- पीला और नारंगी

सिंह राशि– पॉलिटिक्स से जुड़े लोग सफल होंगे। चन्द्रमा के दशम गोचर से जॉब और व्यवसाय में सफलता में उन्नति होगी है। आज भगवान विष्णु के मंदिर जाकर दर्शन जरूर करें।
शुभ रंग- लाल और  पीला

कन्या राशि– नौकरी में सफलता मिलेगी। चन्द्रमा का नवम गोचर से भाग्य साथ देगा। उड़द दाल का दान करें।  श्री सूक्त का पाठ करना शुभ होगा।
शुभ रंग- पीला और लाल

यह भी पढ़े: Horoscope Today 11 January 2022: मंगल के योग से मकान खरीद सकते हैं वृष राशि के जातक, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

तुला राशि– पॉलिटिक्स से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी। अगर आपके मित्र पॉलिटिक्स से जुड़े हैं तो लाभ पहुंचा सकते हैं। उड़द दाल का दान करना शुभ होगा।
शुभ रंग- पीला और लाल

वृश्चिक राशि- आज बात करते वक्त थोड़ा संयम रखें। कार्यक्षेत्र पर किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है। बेकार के वाद-विवाद से बचें। आज के दिन सवा किलो तिल का दान करें।
शुभ रंग- हरा और नीला

धनु राशि– नौकरी में प्रमोशन के योग बन रहे हैं। रूका हुआ धन आज आ सकता है। अच्छे परिणाम के लिए उड़द दाल का दान करें।
शुभ रंग- हरा और आसमानी

मकर राशि– सूर्य और शनि दोनों राशि के बाहरवें भाग में हैं। चंद्रमा पंचम भाव में हैं जो नौकरी में उन्नति के लिहाज से बेहतर है। गुरु की कृपा से नए नौकरी के रास्ते खुलेंगे। आज के दिन श्री विष्णुसहस्रनाम का पाठ करें।
शुभ रंग- बैंगनी और नीला

कुंभ राशि–  शाम 08:45pm के बाद चंद्रमा अपनी स्थिति बदलेगा। चंद्रमा राशि के बारहवें भाग में होगा। जो व्यवसाय में लाभ देगा। गुड़ का दान करना शुभ होगा। कनकधारास्तोत्रका का पाठ करें।
शुभ रंग- सफेद और नीला

मीन राशि- गुरु का कुम्भ गोचर नौकरी में पद परिवर्तन करा सकते हैं। प्रमोशन मिलने के प्रबल योग बन रहे हैं। आज आंख से जुड़ी कोई बीमारी परेशान कर सकती है। आज के दिन उड़द, ऊनी वस्त्र का दान करना अच्छा रहेगा।
शुभ रंग- पीला और नारंगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version