Horoscope Today 12 November 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, राशियों का जीवन में बहुत महत्व है। हमेशा किसी न किसी ग्रह का परिवर्तन होता रहता है। जिसका प्रभाव राशियों के जातकों पर पड़ता है। बता दें, ग्रह नक्षत्रों के चाल से जातकों को भारी संकटों का सामना करना पड़ता है। वहीं कई बार ग्रहों के सीधे चाल से जातकों के किस्मत का दरवाजा खुल जाता है। तो आइए आज हम जानते हैं क्या कहता है आपका आज का राशिफल।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों का दिन कई कामों के साथ बीतेगा। संभलकर चलने की जरूरत है। किसी भी व्यक्ति पर आंख बंद कर भरोसा न करें। वरना मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है। किसी से अचानक धन लाभ हो सकता है।

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों की परीक्षा शुरू हो सकती है। हर कदम पर ध्यान दें। जीवन में परेशानी आएगी मगर बिना घबराएं इसे दूर करें। व्यापार में मुनाफा हो सकता है। नौकरी में भी तरक्की आ सकती है। चैलेंज की स्वीकार करें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का दिन बेकार जाएगा। आज के दिन ऑफिस में कई सारी समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है। तनाव की स्थिति बनी रहेगी।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों की तबियत बिगड़ सकती है। संभलकर रहने की जरूरत है। संयम से काम लें। किसी भी व्यक्ति पर भरोसा न करें। आर्थिक तंगी उत्पन्न हो सकती है। धैर्य से काम लें।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन परीक्षा की तैयारी में व्यस्त रहेगा। आर्थिक तंगी दूर होने की संभावना है। वाहन में निवेश का संयोग बन रहा है। जीवनसाथी के साथ सभी समस्याओं का निवारण निकलेगा। सूर्य देव को एक लोटा जल अर्पित करें।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का मन प्रसन्न रहेगा। संतान की तरक्की देख कर खुश रहेंगे। घर में कलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। अचानक से स्कूल फ्रेंड से मिलने का मौका मिलेगा। जीवनसाथी का तलाश पूरा होगा किसी का प्रपोजल मिल सकता है।

तुला राशि

तुला राशि के परेशानी से घिरे रहेंगे। आज के दिन आपको कुछ रचनात्मक कार्यों में मन लगेगा। कहीं घूमने का मन कर सकता है। मगर कैरियर की अधिक चिंता सताएगी। सावधान रहने की जरूरत है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का दिन बेहतर रहेगा। ऑफिस में खुशनुमा माहौल बना रहेगा। जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का मौका लग सकता है। आज के दिन लाल वस्त्र धारण करें। निवेश करने का मौका मिल सकता है। मगर सोच समझकर कर ही कहीं निवेश करें। वरना भारी नुकसान हो सकता है।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों का दिन मिला जुला रहेगा। तनाव की स्थिति बन सकती है। संतान के सेहत का ध्यान रखें। कारोबार पर ध्यान दें। शनि देव की पूजा करें। काला वस्त्र धारण करें।

Also Read: जिद्दी दागों मिनटों में मिटाने आ गयी Xiaomi Washing Machine, 10,000 रूपए से कम में मिल रही

मकर राशि

मकर राशि के जातक घूमने जा सकते हैं। जीवनसाथी के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का शुभ अवसर प्राप्त होगा। कार्यस्थल में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। घर में कलह की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। समझदारी से काम लें।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों का दिन मिला जुला जाएगा। आज घर का भक्तिमय माहौल बना रहेगा।विद्यार्थियों को नौकरी का ऑफर लेटर मिल सकता है। आर्थिक तंगी रह सकती है। जो लोग बेरोजगार हैं उन्हें नौकरी मिल सकती है।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का दिन थकान के साथ बीतेगा। कार्यस्थल में प्रेशर कम रहेगा। जीवनसाथी के साथ परेशानी को सांझा करें। वाणी पर नियंत्रण रखने की जरूरत है। यात्रा का संयोग बन रहा है। संयम से काम लें। विद्यार्थियों के जीवन में तरक्की आ सकती है।

Also Read: Shani pradosh Vrat 2022: आज है शनि प्रदोष व्रत, जानें क्या है शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Exit mobile version