Bigg Boss 16: फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 16 के 42वें एपिसोड का आज शुक्रवार का वार है। यानी आज सलमान खान का दिन है। आज सलमान खान सबकी क्लास लेने वाले हैं। पूरे हफ्ते इस घर में क्या क्या हुआ है उसका हिसाब लेने के लिए सलमान खान वीकन्ड पर आते हैं। बता दें कि गुरुवार के एपिसोड में अर्चना गौतम और शिव ठाकरे के बीच लड़ाई के बाद सलमान खान क्या कहते हैं। एक ओर कहा जा रहा है कि अर्चना गौतम को हिंसा करने पर बिग बॉस से बाहर किया था। वहीं दूसरी ओर शिव ठाकरे की चाल भी बताई जा रही है।

शालीन भनोट और गोरी नागोरी को दिया टास्क

अब आज के एपिसोड की बात करें तो अर्जुन और सनी घरवालों के साथ एक टास्क खेलते हैं। वह बॉयज और गर्ल्स के दो हिस्सों में घर को बांट देते हैं। पहली परफॉर्मेंस गोरी नागोरी और शालीन भनोट के बीच होती है। दोनों ही अपनी परफॉर्मेंस धमाकेदार देते हैं। दोनों ने ‘काला चश्मा’ गाने पर ऐसी परफॉर्मेंस दी कि सब उनको देखते रह गए। इस टास्क को गोरी नागोरी ने जीत लिया। गोरी नागोरी वैसे भी एक डांस कलाकार है। उनका यह टास्क जीतना बनता है। इसके बाद सनी लियोन और अर्जुन ने दूसरा टास्क दिल तोड़ने वाला और दिल जोड़ने वाला दिया।

Also Read- Amazon Layoffs: ट्विटर और मेटा के बाद अब अमेजन कर्मचारियों को निकाले जाने की खबर, इस वजह से लिया फैसला

इस टास्क के दौरान सभी कंटेंस्टेंट शालीन भनोट और गोरी नागोरी को उत्साहित करते हुए नजर आए। इसके बाद उन्होंने एक और गेम खेला जिसमें सभी को दिल और टूटे हुए दिल देने वाले व्यक्ति का नाम बताना था।

कंटेस्टेंट्स का दूसरा टास्क

इस टास्क में सभी कंटेंस्टेंट को घरवालों को बताना है किसने उनका दिल तोड़ा और किसने जोड़ा है। इस टास्क को पूरा करते हुए एमसी स्टैन ने गोरी नागोरी को दिल दिया तो प्रियंका ने उनका दिल तोड़ा है। इसके बाद निमृत कौर ने गौतम को टूटा दिल दिया तो अब्दू ने दिल जोडा हैं। वही साजिद ने सुम्बुल को दिल दिया तो टूटा हुआ दिल उन्होंने गोरी नागोरी को दिया है। इसके बाद इस टास्क में अंकित ने प्रियंका को दिल दिया है और टूटा हुआ दिल निमृत को दिया है।

Also Read- Xiaomi MI TV EA70 vs Sansui 70: दाम और काम में कौन सी 70 इंच टीवी है बेस्ट? जानें सब कुछ

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version